Move to Jagran APP

Neena Gupta New Look : नीना गुप्ता का अमेज़िग मेकओवर, गूगल से की उम्र कम करने की अपील

Neena Gupta नीना अपने नए मेकओवर की वजह से चर्चा में आ गई हैं। नीना ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट की है जिसमें उनका नया लुक देखने को मिल रहा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 29 Jan 2020 05:41 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jan 2020 05:41 PM (IST)
Neena Gupta New Look : नीना गुप्ता का अमेज़िग मेकओवर, गूगल से की उम्र कम करने की अपील
Neena Gupta New Look : नीना गुप्ता का अमेज़िग मेकओवर, गूगल से की उम्र कम करने की अपील

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकाराओ में से एक हैं। लगभग 30 साल से बॉलीवुड में अभिनय कर रहीं नीना गुप्ता ने अपने करियर में कई शानदार परफॉर्मेंसेज दिए हैं। इस अनुभवी एक्ट्रेस के दमदार अभिनय के सभी कायल हैं। इन्होने कई चैलेंजिंग रोल्स निभाकर इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह स्थापित की है। नीना फिल्मों के अलावा अपने फोटोज़ की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज़ पोस्ट करती रहती हैं। अपनी फोटोज़ और स्टाइल की वजह से नीना खबरों में भी रहती हैं। हाल ही में नीना अपने नए मेकओवर की वजह से चर्चा में आ गई हैं।

loksabha election banner

दरअसल, नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें उनका नया लुक नज़र आ रहा है। अपने लंबे बालों को अलविदा कहकर नीना ने शॉर्ट हेयर लुक अपनाया है। नए लुक में वो काफी फंकी लग रही हैं। इस लुक को पोस्ट करते हुए उन्होने बड़ा ही दिलचस्प कैप्शन भी डाला हैं जो इस वक्त ट्रेंडिंग है।

फोटो को दिए गए कैप्शन में उन्होने लिखा ‘गूगल वालों अब तो मेरी उम्र कम करके लिख दो, लॉल’। आगे उन्होंने अपनी हेयरस्टाइलिस्ट को टैग भी किया। नीना के इस पोस्ट पर उनके फ्रेंड्स और फैन्स ने लाइक और कमेंट्स की भरमार लगा दी है। सोनी राज़दान, ज़रीन खान, रिया कपूर, अचिंत कौर, जितेंद्र कुमार, अश्विनी कुमार अय्यर जैसी कई नामी हस्तियों ने नीना गुप्ता के पोस्ट पर कमेंट किया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Google walo ab toh meri umar kam karke likh do ! 😄 Thank you @kantamotwani for the haircut ♥️

A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) on

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में कंगना रनोट के साथ फिल्म ‘पंगा’ में नज़र आने के बाद अब वो फरवरी में रिलीज होने वाली कॉमेडी फिल्म ‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’ में दिखेंगी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी। इससे पहले आयुष्मान और नीना ‘बधाई हो’ में साथ काम कर चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.