नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के बादशाह माने जाने अभिनेता शाह रुख ख़ान की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। शाह रुख का बेटा आर्यन ख़ान ड्रग्स केस में 2 अक्टूबर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रडार पर है, वहीं आज एनसीबी शाह रुख के घर 'मन्नत' भी पहुंची। हालांकि, थोड़ी देर के बाद एनसीबी ऑफिसर्स शाह रुख के घर से चले भी गए। बताया जा रहा है कि वो अधिकारी कुछ कागज़ी कार्रवाई के सिलसिले में मन्नत पहुंचे थे।

खुद एनसीबी ने भी आधिकारिक बयान जारी कर ये साफ कर दिया कि उनकी टीम कानूनी प्रकिया के तहत शाह रुख खान के घर गए थे, न की किसी सर्च ऑपरेशन के तहत।

इससे पहले न्यूज़ एजेंसी एएनआई पर कुछ तस्वीरें शेयर की गई थीं जिनमें एनसीबी के कुछ अधिकारी 'मन्नत' के गेट पर खड़े नज़र आ रहे हैं। इस दौरान वो गार्ड से बात कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि आर्यन ख़ान ड्रग्स केस के सिलसिले में इस वक्त मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आर्यन को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को कि मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज से रेव पार्टी में शामिल होने के दौरान पकड़ा था। आर्यन के साथ दो और लोग एक उनके दोस्त अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धामेचा भी इसी जेल में हैं। आर्यन के वकील कई बार कोर्ट में उनकी ज़मानत याचिका दाखिल कर चकुे हैं, लेकिन कोर्ट ने हर बार आर्यन की ज़मानत याचिका खारिज कर दी है।

हाल ही में 20 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट में इस केस की सुनवाई हुई और यहां भी स्पेशल कोर्ट के जज वीवी पाटिल ने आर्यन की ज़मानत याचिका खारिज कर दी। जिसके बाद आर्यन के वकील ने बॉम्बे हाई कोर्ट में ज़मानत के लिए अर्जी लगाई है। इस केस में अब 26 अक्टूबर को अगली सुनवाई होगी। तब तक आर्यन को आर्थर रोड जेल में ही रहना होगा। आज आर्यन से मिलने शाह रुख खान जेल पहुंचे थे।

Edited By: Nazneen Ahmed