नई दिल्ली, जेएनएन। अनन्या पांडे को सोमवार को एनसीबी ने एक बार फिर आर्यन खान ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए बुलाया हैl इसके पहले शुक्रवार को अनन्या पांडे से 4 घंटे की पूछताछ की गई हैl अनन्या पांडे की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैl ड्रग्स मामले में उनसे कड़ी पूछताछ की जा रही हैl इस बारे में बताते हुए एनसीबी के डीजीजी अशोक मुथा जैन ने कहा, 'अनन्या पांडे को सोमवार को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया हैl आगे की प्रक्रिया भी होगीl 

बॉलीवुड एक्टर शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान के मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच लगातार जारी है। इस केस में अब चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का नाम सामने आ रहा है। अनन्या बॉलीवुड अभिनेत्री हैं और करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से उन्होंने फ़िल्मों में एक्टिंग शुरू की थी। अनन्या को एनसीबी ने लगातार दूसरे दिन पूछताछ के लिए तलब किया था और उनसे दूसरे दिन की पूछताछ खत्म हो गई है और उन्हें NCB ऑफिस से निकलते हुए देखा गया। अनन्या से दूसरे दिन करीब 4 घंटे 20 मिनट पूछताछ चली हैl

गुरुवार 21 अक्टूबर को अनन्या के बांद्रा वाले घर पर छापे के बाद एनसीबी टीम ने उन्हें कार्यालय में बुलाया था और उनसे लंबी पूछताछ चली थी। एनसीबी ने लगभग दो घंटों तक ड्रग्स केस को लेकर अनन्या से कई तरह के सवाल पूछे। कुछ सवाल आर्यन ख़ान से भी जुड़े हुए थे। आज भी अनन्या से पूछताछ की गई है।  

बता दें, एनसीबी ने अनन्या को शुक्रवार को 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया था। आपको बता दें कि ऐसी खबरें सामने आईं हैं कि अनन्या पांडे का नाम आर्यन खान के वॉट्सऐप चैट में शामिल है। हालांकि, अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। फिलहाल ड्रग्स केस में अनन्या से पूछताछ की जा रही है। 21 अक्टूबर (गुरुवार) को अनन्या अपने पिता चंकी पांडे के साथ एनसीबी कार्यालय पहुंची थीं। वहीं, NCB ने अनन्या पांडे के घर छापा मार कर अनन्या का फोन और लैपटॉप जब्त कर लिया है। NCB ने दो दिन में बांद्रा, सीएसटी, नालासोपारा समेत 5 जगहों पर छापेमारी की।

बता दें कि 20 अक्टूबर को सेशन कोर्ट ने आर्यन की जमानत अर्जी खारिज की थी, जिसमें उन्होंने व्हाटसऐप चैट का हवाला भी दिया था। आपको बता दें कि अनन्या के घर पहुंचने के दौरान कल एनसीबी शाह रुख खान के घर 'मन्नत' भी पहुंची थी। बताया है रहा है कि एनसीबी की टीम कुछ कागज़ी काम के लिए शाह रुख के घर पहुंची थी, इसलिए थोड़ी देर में वो वहां से निकल गई।

वहीं आर्यन ख़ान ड्रग्स केस के सिलसिले में इस वक्त मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आर्यन को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को कि मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज से रेव पार्टी में शामिल होने के दौरान पकड़ा था। आर्यन के साथ दो और लोग एक उनके दोस्त अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धामेचा भी इसी जेल में हैं।

Edited By: Priti Kushwaha