Move to Jagran APP

Naya Rivera Death: 6 दिन के सर्च ऑपरेशन के बाद झील में मिली एक्ट्रेस की लाश, जानें- क्या थी पूरी घटना

Naya Rivera Death 6 दिन के सर्च ऑपरेशन के बाद झील में मिली एक्ट्रेस की लाश जानें- क्या थी पूरी घटना

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 10:17 AM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 10:19 AM (IST)
Naya Rivera Death: 6 दिन के सर्च ऑपरेशन के बाद झील में मिली एक्ट्रेस की लाश, जानें- क्या थी पूरी घटना

नई दिल्ली, जेएनएन। हॉलीवुड सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस नाया रिवेरा के लापता होने के 6 दिन बाद पीरू झील में उनकी लाश मिली है। पुलिस ने लाश की शिनाख्त एक्ट्रेस नाया रिवेरा के रुप में ही की है। पुलिस के अनुसार, एक्ट्रेस के शरीर पर कोई भी ऐसे निशान नहीं मिले हैं, जो यह संकेत दे रहे हो कि एक्ट्रेस की पहले हत्या की गई थी। दरअसल, पुलिस पिछले 6 दिन से लापता एक्ट्रेस को ढूंढ रहे थे और अब उनकी लाश झील में मिली है। पुलिस ने सोनर उपकरणों के जरिए एक्ट्रेस को ढूंढ रही है।

loksabha election banner

बता दें कि कुछ दिन पहले पीरू झील में एक्ट्रेस का बेटा बोट पर सोता हुआ मिला था, जिसे उनकी मां ने किराए पर ली थी। वो अपने बेटे को लेकर गई थीं, जिसके बाद सिर्फ बेटा ही बोट पर मिला। 6 दिन से पुलिस और एक्ट्रेस के घरवाले उनकी तलाश कर रहे हैं। इससे पहले एक्ट्रेस के बेटे ने पुलिस को बताया था कि उनकी मम्मी उन्हें बोट पर छोड़कर स्विमिंग करने चली गई थीं। पुलिस के अनुसार, ऐसा लग रहा है कि नाया ने अपने बेटे को बचाने के लिए अपनी जान दे दी। दरअसल, उनके बेटे के पास लाइफ जैकेट थी और नाव पर एक और वयस्क लाइफ जैकेट पाई गई और नाया की लाश पर लाइफ जैकेट नहीं थी।

 

View this post on Instagram

at this point we just vibin y'all

A post shared by Naya Rivera (@nayarivera) on

साथ ही पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि 8 जुलाई को एक्ट्रेस के साथ क्या हुआ होगा, जिस दिन घटना घटित हुई थी। 8 जुलाई को एक्ट्रेस गायब हुई थीं और गुरुवार को उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था। वहीं, बेटे जोसी बोट पर एकदम हेल्दी मिले थे, इसके बाद लग रहा है कि एक्टेस सुसाइड भी कर सकती हैं।

 

View this post on Instagram

Casually queenin

A post shared by Naya Rivera (@nayarivera) on

बता दें कि 33 साल की नाया को हिट टीवी शो Glee में लेस्बियन चीयरलीडर के रूप में जाना जाता था। यह शो 2009 और 2015 के बीच 6 साल तक काफी चला रहा। जैसे ही उनके निधन की खबर की पुष्टि हुई, हॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर उनकी मौत पर शोक व्यक्त किया और लगातार उनके लिए पोस्ट कर रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.