Move to Jagran APP

नागिन एक्ट्रेस मौनी रॉय इस एक्टर के साथ खनकायेंगी ''बोले चूड़ियां''

मौनी रॉय और नवाज़ की ये फिल्म बोले चूड़ियां की शूटिंग एक ही शेड्यूल‌ में मई 2019 से लेकर जून 2019 के बीच पूरी कर ली जाएगी और ये फिल्म अक्टूबर 2019 में रिलीज़ की जाएगी.

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 11 Mar 2019 02:39 PM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2019 05:24 PM (IST)
नागिन एक्ट्रेस मौनी रॉय इस एक्टर के साथ खनकायेंगी ''बोले चूड़ियां''
नागिन एक्ट्रेस मौनी रॉय इस एक्टर के साथ खनकायेंगी ''बोले चूड़ियां''

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। मौनी रॉय को लगातार बॉलीवुड में बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनने का मौका मिल रहा है। गोल्ड से शुरुआत करने के बाद अब मौनी एक नई फिल्म का हिस्सा बन रही हैं। वह जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म बोले चूड़ियां में नजर आएंगी।फिल्म का निर्देशन समास सिद्दीकी कर रहे हैं। 

loksabha election banner

वुडपेकर मूवीज़ के निर्माताओं ने बड़े पर्दे पर एक नई और फ़्रेश जोड़ी को पेश करने की कोशिश के तहत नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और मौनी रॉय को पहली बार फिल्म बोले चूड़ियां में साथ साइन किया है.

 इस बारे में निर्माता राजेश भाटिया ने कहा, "नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और मौनी रॉय की केमेस्ट्री इस फिल्म का हाई पॉइंट साबित होगा क्योंकि दोनों ही बेहतरीन कलाकार हैं." कंटेट हेड और प्रोड्यूसर किरण भाटिया कहती हैं, "जैसे ही हमने पहली दफ़ा उ‌नके साथ शूट किया तो दोनों का अंदाज़ देखकर हमें समझ आ गया था कि ये एक हिट जोड़ी साबित होने वाली है.''

मौनी के बारे में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी कहते हैं, "मौनी की प्रतिभा का उभरकर सामने आना अभी बाक़ी है और उनमें अदाकारी की बेहतरीन संभावनाएं छिपी हुईं हैं. वो अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं और हमें लगता है कि ख़ासतौर से उनके लिए डिज़ाइन किए गए इस रोल के लिए वो बिलकुल फ़िट बैठती हैं. मुझे उम्मीद है कि हम दोनों मिलकर पर्दे पर जादू करने में सक्षम साबित होंगे. ये प्रोजेक्ट काफ़ी अलग है और‌ मैं इसमें काम करने को लेकर काफ़ी उत्साहित हूं."

2018 में फिल्म गोल्ड से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली मौनी रॉय बोले चूड़ियां में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के अपोज़िट काम करने को लेकर काफ़ी ख़ुश और एक्साइटेड हैं. फिल्म में अपने रोल के बारे में बात करते हुए मौनी रॉय कहती हैं, "मेरा किरदार छोटे शहर की एक चुलबुली मगर बेहद धाकड़ किस्म की लड़की का है. मुझे लगता है कि इस वक्त अपने किरदार के बारे में ज़्यादा बात करना सही नहीं होगा. इस वक्त मैं अपने किरदार को और अच्छे से समझने‌ की कोशिश कर रही हूं. मेरे किरदार की ख़ासियत ये है कि वो बहुत बातूनी है, उसे नृत्य करना बेहद पसंद है और वो वास्तविकता में यकीन करने वाली लड़की है. मैं हिंदी फिल्म हीरोइन के तौर पर एक बेहतरीन रोल निभाने को‌ लेकर ख़ासी उत्साहित हूं. मैं फिल्म के लेखक और निर्देशक के साथ गहन विचार-विमर्श करूंगी ताक़ि मैं अपने किरदार के साथ न्याय कर पाऊं और उसे बेहतर ढंग से निभा पाऊं. ये अपने आप किसी सफ़र से कम नहीं होगा और इसका नतीजा जल्द सबके सामने होगा."

नवाज़ के साथ काम करने को लेकर मौनी ने कहा, "मुझे इस बात का कतई यकीन नहीं हो रहा है कि मुझे अपनी करियर में इतनी जल्दी नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी जैसे बेहतरीन अभिनेता के साथ काम करने का मौका मिल रहा है. वैसे मैं उनके साथ काम करने को लेकर थोड़ी डरी हुई हूं मगर मैं जानती हूं कि वो न सिर्फ़ एक उम्दा कलाकार हैं, बल्कि ख़ुद अपने आप में एक संस्थान हैं. मुझे पूरा यकीन है कि मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा." बोले चूड़ियां की शूटिंग एक ही शेड्यूल‌ में मई, 2019 से लेकर जून 2019 के बीच पूरी कर ली जाएगी और ये फिल्म अक्टूबर, 2019 में रिलीज़ की जाएगी.


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.