Move to Jagran APP

Nawazuddin Siddqui की पत्नी आलिया का आरोप, ‘नवाज़ के भाई घर की औरतों पर हाथ उठाते थे, मुझे भी थप्पड़ मारा था’

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने एक्टर से तलाक मांगा है। जिसके लिए वो उन्हें नोटिस भी भेज चुकी हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 07:30 AM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 07:37 AM (IST)
Nawazuddin Siddqui की पत्नी आलिया का आरोप, ‘नवाज़ के भाई घर की औरतों पर हाथ उठाते थे, मुझे भी थप्पड़ मारा था’

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने एक्टर से तलाक मांगा है। जिसके लिए वो उन्हें नोटिस भी भेज चुकी हैं। हालांकि नवाज़ ने इस मसले पर चुप्पी साध रखी है पर उनकी पत्नी की तरफ से बयानबाज़ी लगातार सामने आ रही है। पिंकविला से बात करते हुए आलिया ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। जिसमें से एक है कि नवाज़ के भाई घर की औरतों पर हाथ उठाते थे। इतना ही नहीं एक बार एक भाई ने उन्हें भी थप्पड़ मारा था।

loksabha election banner

पिंकविला से बातचीत में आलिया ने कहा, ‘नवाज़ के दो या तीन भाई हैं जो पूरी तरह पागल हैं। उनके पास दिमाग नहीं है, वो इसी तरह के माहौल में बड़े हुए हैं इसलिए वो लोग ऐसे बन गए हैं। उनकी परिवार में महिलाओं की बिल्कुल इज्ज़त नहीं की जाती। उनका जब मन करता है वो अपने घर की औरतों को तब मारते हैं’।

‘उनके भाई अयाज़ अपनी पत्नी पर तो हाथ उठाते ही हैं साथी ही दूसरों की बीवियों पर भी हाथ उठाते हैं। वह मेरे साथ भी मारपीट करना चाहते थे। उन्होंने मुझे एक बार थप्पड़ मारा था। उस वक्त कुछ बहुत बड़ा ऐसा हुआ था जो मेरी बेटी के सम्मान से जुड़ा था और मैंने उनके खिलाफ बोला था। मैंने इसके बारे में पहले कभी बात नहीं की और मैं इसके बारे में बाद में बात करूंगी। लेकिन मैंने उनका विरोध किया इसलिए उन्होंने मुझे थप्पड़ मारा था’। आलिया ने बताया कि नवाज उनका कभी सपोर्ट नहीं करते थे। वो हमेशा गलत चीज़ों को सपोर्ट करते थे’।

 

View this post on Instagram

Anniversary It’s been a decade since U and I became ‘US’ it’s been an interesting journey & along come the best gift you could give me our kids. The last ten years have been full of ups & downs but we have just got stronger so here is ‘Ten on Ten’ to US 🥂

A post shared by Aaliya Siddiqui (@aaliyansy) on

आपको बता दें कि आलिया ने नवाज़ पर एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर होने का भी आरोप लगाया है। पिंकविला से ही बातचीत में आलिया ने बताया है कि जब वो प्रेग्नेंट थे तब नवाज़ अपनी गर्लफ्रेंड से बात किया करते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.