नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (अंजना आनंद किशोर पांडे) की पर्सनल ज़िदंगी अब अदालत में पहुंच गई है। नवाज़ुद्दीन और उनकी पत्नी आलिया के बीच फिलहाल तलाक़ के लिए क़ानूनी लड़ाई चल रही है। लॉकडाउ के दौरान 7 मई 2020 को आलिया ने नवाज़ को नोटिस को भेजकर तलाक़ मांगा। खबरों की मानें तो नवाज़, आलिया की सभी शर्तें मानने के साथ उन्हें तलाक़ देने के लिए राज़ी भी हो गए हैं। लेकिन इसी बीच आलिया एक्टर की पीआर टीम पर जमकर बरसी हैं।

आलिया न सिर्फ नवाज़ की पीआर टीम बरसी हैं, बल्कि उन्होंने नवाज़ की पीआर टीम पर आरोप लगाए हैं कि वो आलिया का लीगल नोटिस वायरल कर रहे हैं। हाल ही में ट्विटर से जुड़ीं आलिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो ट्वीट किए जिसमें उन्होंने लिखा, ‘सभी प्लीज़ नोट कर लें, किसी भी खबर को जब तक मैं खुद अपने पर्सनल ट्विटर हैंडल पर स्वीकार या मना कर दूं तब तक किसी भी दावे को सच ना मानें'।

'मेरे वकीलों के पास कई मीडिया हाउसेज़ से कॉल और मैसेज आ रहे हैं, जिनका ये दावा है कि उनके पास मेरे तलाक के नोटिस की कॉपी है। वेरिफिकेशन करने के बाद हमें ये पता चला कि वो ‘झूठी कॉपी’ है। इन सबके पीछे कौन है? ज़ाहिर है पीआर टीम जो किसी की इज्ज़त बचाने की कोशिश कर रही है। अब बहुत कुछ सामने आएगा। जाली कॉपी का मीडिया हाउसेज़ में सर्कुलेट होना पीआर टीम का ही काम है। मैं सभी मीडिया संस्थानों से और पत्रकारों से ये रिक्वेस्ट करना चाहती हूं कि अगर आपको कुछ भी ऐसा मिलता है या दिखता है तो प्लीज़ मुझसे संपर्क करें'। आपको बता दें कि आलिया के तलाक की जो कॉपी वायरल हो रही है उसके मुताबिक उन्होंने नवाज से 30 करोड़ रुपए और   यारी रोड में 4 बीएचके फ्लैट की मांग की है।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस