Move to Jagran APP

Nawazuddin Siddiqui का ये सपना 20 साल बाद हुआ पूरा, बताया कैसे अस्टिटेंट डायरेक्टर ने दिया था ‘धोखा’

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इस इंडस्ट्री में करीब 20 साल हो गए हैं। साल 1999 में उन्होंने आमिर ख़ान की फिल्म ‘सरफरोश’ से डेब्यू किया था। Photo- Nawazuddin Siddiqui Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 04 Sep 2020 10:50 AM (IST)Updated: Fri, 04 Sep 2020 10:57 AM (IST)
Nawazuddin Siddiqui का ये सपना 20 साल बाद हुआ पूरा, बताया कैसे अस्टिटेंट डायरेक्टर ने दिया था ‘धोखा’

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इस इंडस्ट्री में करीब 20 साल हो गए हैं। साल 1999 में उन्होंने आमिर ख़ान की फिल्म ‘सरफरोश’ से डेब्यू किया था। इन 20 सालों के लंबे सफर में नवाज ने चोर बनने से लेकर पुलिस वाले तक, हर तरह का किरदार निभाया और लोगों का दिल जीता। नवाज़ आज इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता हैं जो कई बेहतरीन फिल्में दे चुके हैं। लेकिन इतना सब करने और कामयाब होने के बाद भी नवाज़ के दिल में एक कसक थी, उनका एक सपना अधूरा था जिसके बारे में अब उन्होंने अपने फैंस को बताया है।

loksabha election banner

नवाज़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है जिसके साथ उन्होंने बताया है कि वो डायरेक्टर सुधीर मिश्रा से मिलना चाहते थे, एक असिस्टेंट डायरेटक्टर ने उनसे वादा भी किया था वो उन्हें सुधीर मिश्रा से मिलवा देंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। पर नवाज़ का ये सपना अब 20 सालों बाद पूरा होने जा रहा है।

एक्टर ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘2000 में ‘कलकत्ता मेल’ की शूटिंग के दौरान एक असिस्टेंट डायरेक्टर ने वादा किया कि वो मुझे उस फिल्म के डायरेक्टर सुधीर मिश्रा से मिलवा देगा। उसने मुझसे कहा था सेट पर आ जाना लेकिन पास तभी आना जब मैं हाथ उठाऊंगा। वादे के मुताबाकि मैं सेट पर पहुंच गया और भीड़ में इंतज़ार करता रहा कि कब असिस्टेंट डायरेक्टर हाथ उठाए और मैं मिश्रा जी से मिलने धमक पड़ूं’।

‘करीब एक घंटे के बाद उसने हाथ उठाया और मैं भीड़ को चीरता हुआ असिस्टेंट की कुर्सी तक पहुंचा। उसकी नज़र मुझपर पड़ी उसने पूछा, ‘क्या है?’ मैंने कहा ‘हाथ उठाया था आपने तो मैं आ गया’ उसने कहा ‘खुजलाने के लिए हाथ उठाया था जा वापस और जब हाथ उठाऊंगा तभी आना। कफी देर इंतज़ार के बाद न तो उसका हाथ उठा ना ही उसको खुजली हुई। ख़ैर, वो सब शूटिंग में बिज़ी हो गए और मैं रोज़ की तरह मुंबई की भीड़ में, असिस्टेंट ने तो हाथ उठाकर खिजली मिटा ली लेकिन मेरी सुधीर मिश्रा के साथ काम करने की खुजली अब मिटेगी’। वो मिटी 20 साल बाद...’।

 

View this post on Instagram

बीस साल बाद... #seriousman

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

खबरों की मानें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सुधीर मिश्रा ‘सीरियस मैन’ नाम की फिल्म में एक साथ काम करने जा रहे हैं। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जाएगी। हालांकि अब तक इस खबर को लेकर मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.