अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' की टीआरपी में काफी उतार-चढ़ाव आ रहे हैं। कभी शो टॉप 5 से बाहर हो जाता है तो कभी शो टॉप 5 में आ जाता है। कपिल अपने शो को बेस्ट बनने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। बता दें कि पुलवामा अटैक के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के बयान को लेकर लंबे समय तक विवाद चलता रहा। ऐसे में शो में उनकी दोबारा वापसी होगी या नहीं, इस बारे में कपिल शर्मा ने खुद बयान दिया है।

हाल ही में एक स्टाइलिश अवॉर्ड के दौरान कपिल ने कहा है कि फिलहाल सिद्धू आने वाले चुनाव में व्यस्त हैं और काफी व्यस्त हैं। कपिल ने कहा है कि उनकी बात हुई थी सिद्धू से। सो, फिलहाल चुनाव तक तो उनके शो में वापसी होने की कोई भी गुंजाइश नहीं है। वहीं दूसरी तरफ उन्होंने लेकिन यह भी संकेत दे दिए हैं कि सिद्धू की वापसी शो में चुनाव के बाद हो सकती है। बता दें कि सिद्धू के बयान को लेकर काफी हंगामा हुआ था जब पुलवामा अटैक के बाद सिद्धू ने कहा था कि आप किसी भी देश को आंतकवाद के लिए पूरे देश के लोगों को ज़िम्मेदार नहीं साबित कर सकते। यह कहीं से भी उचित नहीं है।

ऐसे में सिद्धू के इस बयान को भारत विरोधी और पाकिस्तान के सपोर्ट वाला बयान बता दिया गया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें कपिल के शो से बाहर करने कि बात होने लगी। लोगों ने कपिल के शो को न देखने तक की धमकी दे दी थी। इसके बाद सिद्धू की जगह अर्चना पूरण सिंह आ गईं। फिलहाल वही शो का हिस्सा हैं। हालांकि कपिल की बातों से ऐसा लग रहा है कि नवजोत सिंह शो में वापसी कर सकते हैं।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस