मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। National Film Award: बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक हर किसी काबिल व्यक्ति को उसके हुनर के लिए बीते दिनों नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया, जिसमें बेस्ट एक्ट्रेस से तमिल फिल्म की एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश को नवाजा गया। इस बात पर बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर एक पोस्ट के जरिए कीर्ती को एक अलग अंदाज़ में बधाईयां दी हैं।

कीर्ति सुरेश के इस अवॉर्ड पाने पर जाह्नवी कपूर ने उन्हे अपने इंस्टाग्राम के जरिए बधाई दी है। जाह्नवी ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में पिता बोनी कपूर और कीर्ति सुरेश की खुदके साथ तस्वीर डालते हुए लिखा है 'आपको बेस्ट एक्ट्रेस नेशनल अवार्ड जीतने पर बधाई हो, मैं बहुत खुश हूं। तुम इसे बहुत ज्यादा डिसर्व करती हो। #Mahanati..'

यह भी पढ़ें: National Film Award: घूमर को मिले दो अवॉर्ड, कोरियोग्राफर ने खोले गाने से जुड़े कई राज

कीर्ती को फिल्म 'महानती' के लिए नेशनल अवार्ड मिला है, ये एक तेलुगू फिल्म है जिसे नाग अश्विन ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में कीर्ति सुरेश के साथ साथ समांथा अक्कीनैनी, विजयदेवरकोंडा और दलकार सलमान भी मुख्य भूमिका में नज़र आ चुके हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

❤️ #mahanati

A post shared by Keerthy Suresh (@keerthysureshofficial) on

आपको बता दें कि कीर्ति सुरेश जल्द ही 'बधाई हो' के डायरेक्टर की फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में कीर्ति के साथ अजय देवगन लीड रोल निभाने वाले हैं। ये फिल्म एक फुटबॉल प्लेयर और कोच सैयद अब्दुल रहीम की जिंदगी पर आधारित होने वाली है। इस फिल्म को बोनी कपूर प्रोड्यूस करने वाले है।

कीर्ति के बॉलीवुड डेब्यू पर अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उनका खूब स्वागत किया था। अर्जुन कपूर ने ट्वीटर पर एक पोस्ट करते हुए लिखा 'स्वागत है पापा की अगली, कीर्ति सुरेश'।

आपको बताते चलें कि जहां कीर्ति को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला वहीं आयुष्मान खुर्राना और विक्की कौशल को फिल्म 'अंधाधुंध' और URI: द सर्जिकल स्ट्राइक के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप