नई दिल्ली, जेएनएन। देश भर में शनिवार को राष्ट्रीय सेना दिवस काफी धूम धाम से मनाया जा रहा है। इस मौके पर बॉलीवुड कलाकार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर देश वासियों को आर्मी डे की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

इस खास मौके पर अभिनेता और बीजेपी सांसद सनी देओल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक क्लिप शेयर कर देश के जवानों को श्रद्धांजलि दी है। अभिनेता ने ट्विटर पर अपनी फिल्म बॉर्डर की एक क्लिप को साझा किया है। इस फिल्म में सनी देओल में मेजर कुलदीप सिंह का मुख्य किरदार निभाया है। ये फिल्म भारत पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है।

शहीदों को दी श्रद्धांजलि

वीडियो को सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर कर अभिनेता ने देश के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कैप्शन लिखा, आइए उन बहादुरों को सलाम कर याद करें, जिन्होंने देश की रक्षा के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर दिए। उन्होंने आगे लिखा, उन असाधारण पुरूषों और महिलाओं का सम्मान करें, जिनके लिए देश हमेशा सबसे पहले आता है और जो हमारी मातृभूमि की रक्षा के लिए तैनात है।

साल 1997 में रिलीज हुई थी फिल्म

साल 1997 में ज्योति प्रकाश दत्ता के निर्देशन में बनी फिल्म बॉर्डर सनी देओल के करियर की सबसे यादगार फिल्मों में से एक है। अभिनेता ने एक भारतीय सेना के अधिकारी की भूमिका निभाई है। फिल्म में सनी देओल के अलावा जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, अक्षय खन्ना ने भी अहम भूमिका निभाई थी।

गदर 2 में आएंगे नजर

वही बात अगर अभिनेता के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही फिल्म गदर के सीक्वल गदर 2 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल अपने-अपने किरदार को आगे बढ़ाते हुए दिखाई देंगे। वहीं फिल्म में उनके बेटे का रोल निभाने वाले बाल कलाकार उत्कर्ष शर्मा भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

बता दें कि सुपर हिट फिल्म गदर का निर्देशन करने वाले निर्देशक अनिल शर्मा ने किया था और इस फिल्म के सीक्वल को भी अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म में भारत पाकिस्तान के एंगल को आगे बढ़ाया जाएगा। गदर 2 को शक्तिमान ने लिखा है। ये फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी

Edited By: Nitin Yadav