Move to Jagran APP

Beyond The Clouds में क्या कर रही हैं नसीरूद्दीन शाह की बेटी हीबा

बियांड द क्लाउड्स की शूटिंग फिलहाल मुंबई में चल रही है। फ़िल्म में शाहिद कपूर के हाफ़ ब्रदर ईशान खट्टर लीड रोल में हैं।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Wed, 01 Mar 2017 05:54 PM (IST)Updated: Wed, 01 Mar 2017 10:40 PM (IST)
Beyond The Clouds में क्या कर रही हैं नसीरूद्दीन शाह की बेटी हीबा
Beyond The Clouds में क्या कर रही हैं नसीरूद्दीन शाह की बेटी हीबा

मुंबई। ईरानी फ़िल्ममेकर माजिद मजीदी की पहली इंडियन फ़िल्म Beyond The Clouds में स्टेज एक्ट्रेस हीबा शाह एक छोटे लेकिन अहम किरदार में नज़र आएंगी। हीबा वेटरन एक्टर नसीरूद्दीन शाह की बेटी हैं।

loksabha election banner

हीबा ने एक स्टेटमेंट में बताया कि उनका रोल फ़िल्म में ज़्यादा बड़ा नहीं है, लेकिन काफी अहम है। हीबा माजिद मजीदी की बड़ी फ़ैन हैं, क्योंकि उन्होंने माजिद मजीदी के करियर को क़रीब से देखा है और उनकी लगभग सभी फ़िल्में भी देखी हैं। हीबा का कहना है- ''वो दुनिया के सबसे अच्छे डायरेक्टर्स में से एक हैं और मुझे उनका काम पसंद है। मुझे उनके साथ काम करने का मौक़ा मिला है, तो मैं उनकी ज़्यादा इज़्ज़त करने लगी हूं क्योंकि मैं देखती हूं कि वो अपने काम के लिए कितने पैशनेट हैं और क्रिएटिव जीनियस हैं।'' बियांड द क्लाउड्स की शूटिंग फिलहाल मुंबई में चल रही है। फ़िल्म में शाहिद कपूर के हाफ़ ब्रदर ईशान खट्टर लीड रोल में हैं।

इसे भी पढ़ें- पता चल गया, अनारकली ऑफ़ आरा का डिलीटेड सीन किसने किया लीक

 

ईशान की ये डेब्यू फ़िल्म है। फ़िल्म का संगीत एआर रहमान दे रहे हैं। इससे पहले मजीदी की फ़िल्म मुहम्मद- द मैसेंजर ऑफ़ गॉड के लिए भी रहमान संगीत दे चुके हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.