Move to Jagran APP

बॉलीवुुड छोड़ने की खबर के बाद, नरगिस ने दिखाया अपना हॉट अवतार

नरगिस फाखरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ हॉट फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो बिकनी पहने समुद्र में मस्ती करती नजर आ रही हैं।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Sun, 31 Jul 2016 02:13 PM (IST)Updated: Sun, 31 Jul 2016 02:57 PM (IST)

नई दिल्ली। नरगिस फाखरी इन दिनों इंडिया में नहीं हैं लेकिन उन्होंने ना ही इंडिया छोड़ा है और ना ही बॉलीवुड से नाता तोड़ा है। इस बात की पुष्टि वो कर चुकी हैं। तो वो इन दिनों कहा हैं ये जाननें के लिए उनके फैंस काफी बेताब हैं। वो चलिए हम आपको उनकी कुछ फोटो दिखाते हैं और बताते हैं कि वो इन दिनों हैं कहा।

loksabha election banner

#TheRing #BeachHead #Greece #Athens #summer #Mood #traveldiaries

A photo posted by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on

नरगिस ने इंस्टाग्राम पर अपनी ये हॉट फोटोज शेयर की है। ये फोटो ग्रीस की है जहां वो अपने दोस्तों के साथ फुल ऑन मस्ती कर रही हैं। हाल ही में खबरें आई थीं कि ब्वॉयफ्रेंड उदय चोपड़ा से ब्रेकअप के बाद नरगिस को नर्वस ब्रेकडाउन हुआ और वो तुरंत अपनी फिल्मों व प्रोड्यूसर्स को अधर में ही छोड़कर अमेरिका रवाना हो गईं। रिपोर्टों में यह भी कहा गया कि उदय ने नरगिस से शादी तोड़ दी और वो ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाईं।

मॉडल कदील बलोच हत्या मामले में आया नया मोड़

बोल्ड अंदाज में सिद्धार्थ के साथ पानी में रोमांस करती नजर आईं कट्रीना कैफ

खैर नरगिस की ये फोटो जिसमें वो बेहद खुश नजर आ रही हैं और उनका आखिरी बयान जिसमें उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड छोड़ने का उनका कोई इरादा नहीं है ये बात उनके फैंस को राहत दे रही होगी। जल्द ही नर्गिस अपनी आने वाली फिल्मों 'बैंजो' के प्रमोशन के लिए भारत वापसी करेंगी। हाल ही में उन्होंने फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया था।1


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.