Move to Jagran APP

Arjun Rampal ने खुला ख़त लिखकर 2020 को कहा अलविदा, छलका ड्रग जांच और मीडिया ट्रायल का दर्द

अर्जुन ने इंडस्ट्री का शुक्रिया अदा करने के साथ मीडिया के लिए लिखा कि कई बार कोई शिकार बन जाता है मगर कई बार किसी का शिकार किया जाता है। अर्जुन ने अपने इस नोट में दोस्तों के लिए भी संदेश लिखा है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 01 Jan 2021 07:43 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jan 2021 11:47 AM (IST)
Arjun Rampal ने खुला ख़त लिखकर 2020 को कहा अलविदा, छलका ड्रग जांच और मीडिया ट्रायल का दर्द
अर्जुन ने अपने इस नोट में दोस्तों के लिए भी संदेश लिखा है। Photo- instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने शुक्रवार को एक लम्बा नोट लिखकर 2020 को अलविदा कहा और 2021 का स्वागत किया। उन्होंने इस नोट को 2020 के सबक शीर्षक दिया है। अर्जुन ने इस नोट में अपनी भावनाओं को उड़ेल दिया और 2020 में ड्रग केस में जांच और मीडिया ट्रायल का दर्द साफ़ झलकता है। 

loksabha election banner

अर्जुन ने इस नोट में लिखा- जब हम 2021 की ओर बढ़ रहे हैं तो मैं उस साल को लेकर अपने विचार लिख रहा हूं, जिसने करोड़ों लोगों को डर, फिक्र, बाधा, स्कैंडल, दोगलापन, झूठ, सच, एहसास जैसे भावों से अवगत कराया। मैं ख़ुद इनसे गुज़रा हूं। हां मैं चिंतित हूं, अपने परिवार, अपने काम, अपने फैंस, अपने देश और अपनी इंडस्ट्री के लिए। मुझे यक़ीन है कि पिछले कुछ अर्से से जिस तरह की ख़बरें मेरे इर्द-गिर्द घूम रही हैं, उसके लिए वो मेरे बारे में चिंतित हो सकते हैं और नहीं भी। इन चिंताओं ने मुझे सबक सिखाया है और नज़रिया बदला है। 

अपने काम को लेकर अर्जुन ने लिखा- 2020 मेरे करियर के सबसे व्यस्त सालों में से एक होने वाला था, क्योंकि मेरे करियर के 20 साल पूरे होने जा रहे हैं। मेरे कैलेंडर के 280 दिन पहले से ही बुक थे, मुझे लगता था कि समय यूं ही बीत जाएगा। लेकिन, कायनात को कुछ और मंजूर था। 

अर्जुन ने अपने इस नोट में दोस्तों के लिए भी संदेश लिखा है। उन्होंने लिखा- नये और पुराने... कई ग़ायब हो गये। कुछ बचे हैं। जो चले गये, उन्हें मेरा शुक्रिया। जो बचे हैं, हम साथ में बूढ़े होंगे। अर्जुन ने इंडस्ट्री का शुक्रिया अदा करने के साथ मीडिया के लिए लिखा कि कई बार कोई शिकार बन जाता है, मगर कई बार किसी का शिकार किया जाता है।

बता दें, एनसीबी की पूछताछ के दौरान कुछ मीडिया संस्थानों ने यह ख़बर उड़ा दी थी कि अर्जुन देश छोड़कर लंदन चले गये हैं। तब उन्होंने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में इन ख़बरों का खंडन किया था। अर्जुन ने अपने फैंस को संबोधित करते हुए लिखा कि वो एक सेलेब्रिटी होने के नाते अपनी ज़िम्मेदारी बखूबी समझते हैं। उन्होंने फैंस को भरोसा दिलाया कि वो कभी कानून की ग़लत साइड पर नहीं रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Arjun (@rampal72)

बता दें, कुछ ड्रग पैडलर्स की गिरफ़्तारी के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अर्जुन रामपाल के घर छापा मारकर प्रतिबंधित दवाइयां बरामद की थीं। इसके बाद उनसे कई बार पूछताछ भी की। एक जनवरी को अर्जुन रामपाल की फ़िल्म नेल पॉलिश ज़ी5 पर रिलीज़ हुई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.