Move to Jagran APP

Blockbuster Gangster में 'सर्किट' से रीयूनाइट हो सकते हैं 'मुन्नाभाई', जुलाई में शूटिंग शुरू होने की सम्भावना

Sanjay Dutts Blockbuster Gangster ब्लॉकबस्टर गैंगस्टर पहले बुडापेस्ट और मॉरिशल में शूट होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के प्रसार के बाद यह सम्भव नहीं हो सका।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 20 May 2020 07:45 PM (IST)Updated: Thu, 21 May 2020 07:16 AM (IST)
Blockbuster Gangster में 'सर्किट' से रीयूनाइट हो सकते हैं 'मुन्नाभाई', जुलाई में शूटिंग शुरू होने की सम्भावना

नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन की वजह से इस समय फ़िल्मों की शूटिंग बंद है और हालात कब सामान्य होंगे, इसके बारे में फ़िलहाल कहना मुश्किल है। हालांकि इस अनिश्चितता के बीच संजय दत्त की अगली फ़िल्म ब्लॉकबस्टर गैंगस्टर को लेकर अपडेट आया है। निर्माताओं के मुताबिक, जुलाई से फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है।

loksabha election banner

फ़िल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह के हवाले से पीटीआई ने ख़बर दी है कि अगर सब ठीक रहा तो उनकी टीम जुलाई-अगस्त में फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने की तैयारी कर रही है। ब्लॉकबस्टर गैंगस्टर की कहानी तीन डॉन और उनके गैंग मेम्बर्स के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक दिन डॉन बनने का सपना संजोए हुए हैं। 

लॉकडाउन हटने के बाद फ़िल्म की कास्टिंग पूरी की जाएगी। संदीप सिंह ने कहा- इसके बाद ही हम आधिकारिक घोषणा करेंगे। जैसे ही सारे कलाकारों की डेट्स मिल जाएंगी, फ़िल्म शुरू करने में कोई दिक्कत नहीं होगी। चर्चा यह भी थी कि अरशद वारसी प्रोजेक्ट का हिस्सा हो सकते हैं, जिसमें वो मुन्नाभाई से रीयूनाइट होंगे। 

इस बारे में संदीप सिंह ने कहा- अरशद और मैं अच्छे दोस्त हैं और मैं उन्हें लेना चाहता हूं। हमने उन्हें एप्रोच भी किया है, लेकिन पक्का होने के बाद हम इसका एलान करेंगे। ब्लॉकबस्टर गैंगस्टर का स्क्रीनप्ले और डायलॉग साजिद और फरहाद ने लिखे हैं, जो हाउसफुल जैसी कामयाबी फ्रेंचाइजी के लिए जाने जाते हैं। 

फ़िल्म का निर्देशन अजय अरोड़ा और लोवेल अरोड़ा करेंगे, जिन्होंने इसकी कहानी लिखी है। ब्लॉकबस्टर गैंगस्टर पहले बुडापेस्ट और मॉरिशल में शूट होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के प्रसार के बाद यह सम्भव नहीं हो सका। फ़िल्म अब मुंबई और गोवा में ही शूट होगी। 

निर्माताओं के मुताबिक, फ़िल्म अगले साल ही रिलीज़ हो सकेगी, क्योंकि इस साल तो हालात मुश्किल लग रहे हैं। फ़िल्ममेकर्स को हालात बेहतर होने का इंतज़ार करना चाहिए। संजय दत्त पिछले साल पानीपत, प्रस्थानम और कलंक में नज़र आये थे। हालांकि तीनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िल पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकीं। (Photo- Mid-day)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.