Move to Jagran APP

Urfi Javed Video: झूठी गिरफ्तारी के चक्कर में बुरी फंसी उर्फी जावेद, Mumbai Police ने लिया लीगल एक्शन?

Urfi Javed Arrested शुक्रवार को उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। इस वीडियो में दो महिला पुलिस कॉन्सटेबल उर्फी जावेद को अरेस्ट करती नजर आईं। इस वीडियो को उर्फी जावेद ने फेक बताया है और कहा कि ये सिर्फ एक पब्लिकसिटी स्टंट हैं। उर्फी का वीडियो वायरल होने के बाद मुंबई पुलिस का संज्ञान सामने आया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Fri, 03 Nov 2023 10:59 PM (IST)Updated: Fri, 03 Nov 2023 11:07 PM (IST)
उर्फी जावेद के वीडियो वायरल होने के बाद मुंबई पुलिस का एक्शन (Urfi Javed-instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mumbai Police On Urfi Javed Latest Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद के बारे में चर्चाओं का बाजार कभी खत्म नहीं होगा। आए दिन किसी न किसी वजह से उर्फी जावेद लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। आज शुक्रवार को इंटरनेट पर उर्फी जावेद का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है।

जिसमें दो महिला कॉन्स्टेबल उर्फी को पब्लिक पैलेस में छोटे कपड़े पहनकर घूमने की वजह से अरेस्ट करती हुईं नजर आईं। हालांकि उर्फी ने इस बात का भी खुलासा किया की उनका ये वीडियो पूरी तरह से फेक है। लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब मुंबई पुलिस अलर्ट मोड में आ गई है।

अलर्ट मोड में मुंबई पुलिस

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद के गिरफ्तारी वाले वीडियो के वायरल होने के बाद मुंबई पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक लेटेस्ट ट्वीट किया है। इस ट्वीट में लिखा है-

सस्ते प्रमोशन के लिए कोई देश के कानून को नहीं तोड़ सकता है। अश्लीलता के मामले में मुंबई पुलिस की तरफ से कथित तौर एक महिला को अरेस्ट किया जाने वाला वायरल वीडियो सच नहीं है। इसमें पुलिस के प्रतीक चिन्ह और वर्दी का गलत इस्तेमाल किया गया है। इस भ्रम फैलाने वाले वीडियो में शामिल लोगों के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में धारा 171, 419, 500 और 34 आईपीसी के तहत क्रिमनल केस दर्ज किया गया है। आगे के लिए इस मामले की जांच अभी जारी है। फर्जी इंस्पेक्टर को अरेस्ट कर लिया गया है और वाहन भी सीज कर दिया गया है।

गौर करने वाली बात ये ही कि मुंबई पुलिस ने इस ट्वीट में कहीं भी उर्फी जावेद के नाम का जिक्र नहीं किया है। हालांकि मौजूदा हालातों के देखते हुए इस मुंबई पुलिस के इस ट्वीट को उर्फी जावेद के वायरल वीडियो से लिंक किया जा रहा है।

उर्फी जावेद का गिरफ्तारी वीडियो जमकर हुआ वायरल

दरअसल शुक्रवार को इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उर्फी जावेद को मुंबई पुलिस की वर्दी में दो लेडीज छोटे कपड़े पहन कर बाहर आश्लीलता फैलाने के आरोप में अरेस्ट कर एक ब्लैक कलर की स्कॉर्पियों में बैठा कर ले जाती हुईं नजर आईं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस वीडियो के सामने आने के बाद मिनटों में ये वायरल हो गया है। लेकिन अब उर्फी जावेद ने इंस्टा स्टोरी के जरिए इस बात का खुलासा किया है कि उनका ये वीडियो सिर्फ कपड़े की कंपनी के प्रमोशन के लिए महज पब्लिकसिटी स्टंट था।

ये भी पढें- Urfi Javed Arrested: जेल में भी नहीं सुधरीं उर्फी जावेद, इस Video ने खोली एक और झूठ की पोल?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.