Move to Jagran APP

ख़त्म हो सकता है शाहरुख़ खान का 'वानखेडे वनवास' , पुलिस ने दी क्लीन चिट

शाहरुख़ खान के व्यवहार से नाराज़ हो कर मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के तत्कालीन अध्यक्ष विलासराव देशमुख ने शाहरुख़ खान के वानखेड़े में घुसने पर पांच साल की पाबन्दी लगा दी।

By ManojEdited By: Published: Wed, 05 Oct 2016 12:06 PM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2016 12:42 PM (IST)
ख़त्म हो सकता है शाहरुख़ खान का 'वानखेडे वनवास' , पुलिस ने दी क्लीन चिट

मुंबई। मुंबई पुलिस ने शाहरुख़ खान को बड़ी राहत देते हुए मुंबई मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट को बताया है कि 2012 में वानखेडे स्टेडियम पर हुए झगडे़ के मामले में शाहरुख़ खान के खिलाफ को आपराधिक केस नहीं बनता है।

loksabha election banner

चार साल पहले आई पी एल मैच के दौरान शाहरुख़ खान का वानखेडे स्टेडियम में सुरक्षाकर्मियों के साथ बड़ा झगड़ा हुआ था जिसके बाद शाहरुख़ की वानखेड़े में पांच साल के लिए इंट्री बैन कर दी गई थी। अदालत में पेश की गई अपनी रिपोर्ट में मुंबई पुलिस ने बताया है कि इस मामले की जांच के बाद पाया गया कि शाहरुख खान के खिलाफ कोई आपराधिक मामला नहीं बनता है। एक सामाजिक कार्यकर्ता ने अदालत में शिकायत दर्ज करवाई थी कि शाहरुख़ खान ने 2012 में आई पी एल मैच के बाद सुरक्षा कर्मियों के साथ शराब पी कर गाली-गलौच की थी। पुलिस ने इन दोनों मामलों में शाहरुख़ को क्लीन चिट दे दी है। गौरतलब है कि वानखेड़े में आईपीएल के फाइनल के बाद जब शाहरुख़ खान के बच्चे और उनके कुछ दोस्त मैदान में खेल रहे थे तो सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें रोका। इस पर शाहरुख़ खान मैदान में आ गए और उनकी सुरक्षाकर्मियों और मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के अधिकारियों से जमकर बहस हो गई।

लंदन में ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा संग एक फ्लैट में रुकी हैं सोनम कपूर...!

शाहरुख़ खान के व्यवहार से नाराज़ हो कर मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के तत्कालीन अध्यक्ष विलासराव देशमुख ने शाहरुख़ खान के वानखेड़े में घुसने पर पांच साल की पाबन्दी लगा दी। समझा जा रहा है कि पुलिस की इस रिपोर्ट के बाद शाहरुख़ खान पर लगा प्रतिबंध हट सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.