Move to Jagran APP

Moving in with Malaika: 12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट करने के सावाल पर बोली मलाइका, मर्द है वो और...

Moving in with Malaika मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर एक दूसरे को काफी वक्त से डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर एक साथ पार्टीज और वेकेशन एंजॉय करते नजर आते हैं। वहीं दोनों की रोमांटिक तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल हो रहते हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 09 Dec 2022 09:44 AM (IST)Updated: Fri, 09 Dec 2022 09:44 AM (IST)
Moving in with Malaika: 12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट करने के सावाल पर बोली मलाइका, मर्द है वो और...
Photo Credit : Malaika Arora Arjun Kapoor Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Moving in with Malaika: मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर बी-टाउन के मोस्ट एडोरेबल कपल्स में से एक हैं। दोनों की जोड़ी को जहां एक तरफ फैंस काफी पसंद करते हैं, वहीं दूसरी तरफ कई लोग उनके ट्रोल भी करते रहते हैं। उन्हें ट्रोल करने के पीछे की सबसे बड़ी वजह उनके बीच उम्र का लंबा फासला है। इन दिनों मलाइका अपने रियलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' को लेकर काफी सुर्खियों में बनीं हुई है। इस शो में एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई बड़े खुलासे करती नजर आ रही हैं। शो में मलाइका अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशनशिप और शादी जैसे प्लान्स का खुलासा भी कर चुकी हैं। इसी बीच अब उन्हें उम्र में छोटे अर्जुन को डेट करने जैसे सवाल का जवाब दिया।

loksabha election banner

उम्र में छोटे अर्जुन को डेट करने पर बोलीं मलाइका?

'मूविंग इन विद मलाइका' का हर एपिसोड काफी दिलचस्प रहा है। वहीं इसका चौथा भी बेहद खास रहा है। इस दौरान मलाइका ने एक बार फिर से अर्जुन कपूर संग अपने रिश्ते पर बात की। इस एपिसोड में मलाइका स्टैंडअप कॉमेडियन बनीं। उनके बेबाक जवाबों ने हर किसी को हैरान किया। इस दौरान मलाइका ने उन सभी लोगों को जमकर ट्रोल किया जो उनके वॉकिंग स्टाइल, एक्स हसबैंड अरबाज खान के साथ तलाक की खबर और अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप का जमकर मजाक बनाते हैं। इस दौरान मलाइका ने अपनी बहन अमृता अरोड़ा और दोस्त अनुषा दांडेकर को भी मौका दिया। मलाइका ने अर्जुन संग लव लाइफ पर बोलते हुए कहा कि वे उन्हें डेट कर उनकी लाइफ बर्बाद नहीं कर रही हैं।

हेटर्स को मलाइका का जवाब

मलाइका ने बड़े ही टोन वाले अंदाज में कहा- और दुर्भाग्य से मैं न सिर्फ उम्र में बड़ी हूं बल्कि अपने से छोटे आदमी को डेट भी कर रही हूं। मुझमें दम है। मैं उनकी जिंदगी बर्बाद कर रही हूं, सही कहा ना? मैं सभी को बताना चाहूंगी कि मैं उनकी जिंदगी बर्बाद नहीं कर रही हूं। ऐसा नहीं है कि वो स्कूल जा रहा था और अपनी पढ़ाई पर फोकस नहीं कर पा रहा। जब भी हम डेट कर रहे होते हैं हमें पता होता है क्या सही है क्या नहीं।'

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मर्द है वो...

मलाइका ने आगे कहा, 'भगवान के लिए वो बड़ा हो चुका है। मर्द है वो, हम दोनों ही आज एडल्ट हैं और एक साथ रहने के लिए पूरी तरह से सहमत हैं। अगर कोई बड़ा आदमी अपने से छोटी लड़की को डेट करता है तो वो प्लेयर है। वहीं अगर उम्र में बड़ी महिला अपने से छोटे लड़के को डेट करती हैं तो उसे cougar कहा जाता है। ये ठीक नहीं है।' मलाइका की बात सुनकर वहां मौजूद हर किसी ने उनका सपोर्ट किया और जमकर उनकी तारीफ की ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.