Move to Jagran APP

शादी की तैयारियों के बीच मौनी रॉय ने दिखाया अपना बोल्ड लुक, यलो बिकिनी में एक्ट्रेस ने ढाया कहर

बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय फिल्मों के साथ अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर अपनी खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। मौनी रॉय सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 13 Jan 2022 01:36 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jan 2022 07:21 AM (IST)
शादी की तैयारियों के बीच मौनी रॉय ने दिखाया अपना बोल्ड लुक, यलो बिकिनी में एक्ट्रेस ने ढाया कहर
बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय- तस्वीर : Instagram: imouniroy

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय फिल्मों के साथ अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर अपनी खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। मौनी रॉय सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद भी करते हैं। एक बार फिर से मौनी रॉय अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में हैं।

loksabha election banner

उनकी बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें मौनी रॉय का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। अपनी बिकिनी तस्वीर को अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। मौनी रॉय ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपने हॉट और बोल्ड बिकिनी तस्वीरों को शेयर किया है।

तस्वीरों में मौनी रॉय यल्लो कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। जिसमें अभिनेत्री का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में मौनी रॉय अलग-अलग पोज में बिकिनी पहने तस्वीरें क्लिक करती दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने खास कैप्शन भी लिखा है। मौनी रॉय ने कैप्शन में लिखा, जिंदगी के पल एग्लियो ओलियो का एक संग्रह है… सबसे निश्चित रूप से एग्लियो ओलियो! जो मुझे जानता है वह सब जानते है।'

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

सोशल मीडिया पर मौनी रॉय की हॉट और बोल्ड बिकिनी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। अभिनेत्री के फैंस उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अभिनेत्री की तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि मौनी रॉय चंद दिनों के अंदर शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उनकी शादी को लेकर लंबे समय से अफवाहों का बाजार गर्म है। बीते दिनों ऐसी अफवाह थी कि मौनी रॉय दुबई में शादी करेंगी, लेकिन ऐसा नहीं है। उन्होंने भारत में ही शादी करने का फैसला किया है।

मौनी रॉय दुबई के बिजनेसमैन सूरज नांबियार से शादी करने वाली हैं। अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार मौनी रॉय इस महीने की 27 तारीख को गोवा में सूरज नांबियार से शादी करने वाली हैं। वेबसाइट को अभिनेत्री के करीबी सूत्रों ने बताया है कि शादी के लिए गोवा का फाइव स्टार रिसॉर्ट बुक किया गया है। मेहमानों का गोवा जाना शुरू भी हो गया हैं, लेकिन मेहमानों को इस बारे में चुप्पी साधे रहने को कहा गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.