नई दिल्ली, जेएनएन। मलयालम सुपर स्टार मोहनलाल की फ़िल्म 'बिग ब्रदर' का पोस्टर रिलीज़ हो गया है। इस पोस्टर में  हिंदी सिनेमा के एक्टर, डायरेक्ट और प्रोड्यूसर अरबाज़ ख़ान भी नजर आ रहे हैं। मोहनलाल ने अपनी फ़िल्म के कई पोस्टर रिलीज़ किए हैं, जिनमें उनके कई लुक नजर आ रहे हैं। उन्हीं में से एक पोस्टर में वह अरबाज़ ख़ान के साथ भी नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में अरबाज़ काफी सीरियस लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं फ़िल्म में वो आईपीएस वेदांतम की भूमिका में नजर आएंगे।

पोस्टर को एक्टर मोहनलाल ने अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया। पोस्टर में अरबाज़ ब्लैक ड्रेस में छोटे बालों में काफी शानदार लग रहे हैं। पोस्टर के साथ ही अरबाज़ के किरदार का परिचय भी कराया गया है। पोस्टर को शेयर करते हुए मोहनलाल ने लिखा, 'बिग ब्रदर कैरेक्टर पोस्टर -1'।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#BigBrother character poster #1 @arbaazkhanofficial @directorsiddique @mirnaaofficial @vishnuunnikrishnan.onair @gaadhaofficial @sarjanokhalid

A post shared by Mohanlal (@mohanlal) on

बता दें कि फ़िल्म की शूटिंग हाल ही में बेंगलुरू में शुरू हुई है। इस फ़िल्म में मोहनलाल और अरबाज़ के अलावा अनूप मेनन, विष्णु उन्नीकृष्णनन और सर्जानो खालिद भी अहम भूमिका में हैं। पोस्टर के अलावा फ़िल्म का एक मोशन पोस्टर भी रिलीज़ किया गया है। जिसमें यह बताया गया है कि यह एक्शन थ्रिलर फ़िल्म 2 दिसंबर को रिलीज़ होगी। मोशन पोस्टर में भी मोहनलाल ही नजर आ रहे हैं। वह कैमरे की तरफ काफी इंटेंस लुक के साथ देख रहे हैं। इसके बाद स्क्रीन पर लिख कर आता है, 'वह तैयार हैं'।

बता दें कि इस फ़िल्म में मोहनलाल, अनूप और खालिद भाई का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, अरबाज़ ऑफिसर की भूमिका में हैं। फ़िल्म को डायरेक्ट और राइट करने का काम सिद्दीकी ने किया है। मोहनलाल और सिद्दीकी की एक साथ यह तीसरी फ़िल्म है। इससे पहले वह वियतनाम कॉलोनी (1992) और लेडीज़ एंड जेंटलमैन (2013) में एक साथ काम कर चुके हैं।

(Photo Credit- Mohanlal Instagram)

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस