Move to Jagran APP

Mission Mangal Teaser: स्पेस मिशन की सच्ची कहानी, ऐसा है Akshay Kumar का किरदार, देखें धांसू टीज़र

Akshay Kumars Mission Mangal Teaser released कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार ने मिशन मंगल को लेकर एक दिलचस्प राज़ भी खोला था उन्होंने बताया था कि यह फ़िल्म अक्षय ने क्यों की है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 09 Jul 2019 01:00 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jul 2019 07:57 PM (IST)
Mission Mangal Teaser: स्पेस मिशन की सच्ची कहानी, ऐसा है Akshay Kumar का किरदार, देखें धांसू टीज़र
Mission Mangal Teaser: स्पेस मिशन की सच्ची कहानी, ऐसा है Akshay Kumar का किरदार, देखें धांसू टीज़र

नई दिल्ली, जेएनएन। 15 अगस्त पर रिलीज़ हो रही अक्षय कुमार की फ़िल्म मिशन मंगल रिलीज़ हो रही है, जिसका टीज़र इंटरनेट पर जारी कर दिया गया है। अक्षय इस फ़िल्म में एक स्पेस साइंटिस्ट के किरदार में नज़र आ रहे हैं। फ़िल्म की कहानी मंगल ग्रह पर भेजे गये भारत के पहले सैटेलाइट की तैयारियों पर आधारित है।

loksabha election banner

टीज़र में मिशन मंगल के सभी मुख्य किरदारों की झलक दिखायी गयी है। फ़िल्म में अक्षय के अलावा विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हरी, नित्या मेनन और शरमन जोशी अहम किरदारों में नज़र आएंगे। अक्षय के किरदार का नाम राकेश धवन है, जबकि विद्या तारा शिंदे नाम का कैरेक्टर निभा रही हैं, जो मिशन लीडर हैं। मिशन मंगल इन्हीं किरदारों की निजी ज़िंदगी की दुश्वारियों और  प्रोफेशनल चुनौतियों से सफलतापूर्वक निपटने की कहानी है। साधारण किरदारों की असाधारण कोशिशों को उपलब्धियों को कहानी में समेटा गया है। फ़िल्म को जगन शक्ति ने निर्देशित किया है। अक्षय ने टीज़र शेयर करते हुए लिखा है- एक देश, एक सपना, एक इतिहास। मंगल ग्रह के लिए भारत के पहले स्पेस मिशन की कहाी यहां है। 

कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार ने मिशन मंगल को लेकर एक दिलचस्प राज़ भी खोला था, उन्होंने बताया था कि यह फ़िल्म अक्षय ने क्यों की है। अक्षय ने सोशल मीडिया में एक नोट शेयर किया था, जिसमें लिखा- ''मैं हमेशा से ऐसी फ़िल्म का हिस्सा बनना चाहता था, जो आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करे। जो उनकी कल्पना और जिज्ञासा को उड़ान दे। मिशन मंगल मेरे लिए वही फ़िल्म है।'' अक्षय ने उम्मीद जताई है कि फ़िल्म जितना प्रेरित करेगी, उतना ही मनोरंजन भी देगी। 

अक्षय ने यह नोट अंग्रेजी और हिंदी भाषाओं में साझा किया है और इसके साथ उन्होंने ट्वीट में लिखा है- ''मिशन मंगल ऐसी फ़िल्म है, जिससे मुझे उम्मीद है कि यह प्रेरित करने के साथ मनोरंजन भी देगी। यह फ़िल्म मैंने ख़ासतौर पर अपनी बेटी और उसके हमउम्र बच्चों के लिए की है, ताकि उन्हें भारत के मंगल तक के मिशन की अद्भुत कहानी पता चल सके।''


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.