नई दिल्ली, जेएनएन। देशभर में कोरोना वायरस महामारी का रूप विकराल होता जा रहा है। जगह-जगह से दवाओं और बेड की किल्लत की ख़बरें आ रही हैं। ऐसी ही परिस्थति का सामना बॉलीवुड एक्टर विनीत कुमार सिंह को करना पड़ा। वाराणसी में दवा की किल्लत का मुद्दा उन्होंने ट्विटर पर उठाया तो कई लोगों ने मदद की पेशकश की। विनीत के को-एक्टर रहे पंकज त्रिपाठी ने भी उन्हें मदद भेजी, जिसका शुक्रिया विनीत ने फ़िल्मी अंदाज़ में अदा किया।

शुक्रवार को मुक्काबाज़ एक्टर विनीत ने ट्विटर पर वाराणसी में कोविड-19 टेस्ट और दवाओं की कमी को लेकर लिखा था- ''मैं बनारस में हूं। बाज़ार में दवा (FabiFlu) नहीं मिल रही है। निजी लैब कोविड टेस्ट करने में पांच दिन से असमर्थ हैं। बीमार को क्या दूं?आपके वादे या आपके अपार भीड़ वाली रैली की videos? जो आप लोग लगातार पोस्ट कर रहे हैं? धिक्कार है। स्वार्थ अंधा बना देता है। जागें,आम आदमी दम तोड़ रहा है। विनीत की इस मार्मिक अपील पर कई लोगों ने कमेंट कर मदद की पेशकश की। 

कुछ देर बाद विनीत ने कन्फर्म किया कि मदद पहुंच गयी है और पंकज त्रिपाठी ने उनकी मदद की है। विनीत ने लिखा- जिन्हें संदेह है, उन्हें बताना चाहता हूं कि मेरे परिवार के सदस्य बीमारी हैं। कुछ मित्र बीमार हैं और मैं ख़ुद बीमार हूं। दवा मिल गयी है। मदद करने के लिए धन्यवाद पंकज त्रिपाठी भाई। मेरे किरदार को सुल्तान ने वासेपुर में गोली मारी थी, लेकिन असल जीवन में गोली (दवा) भिजवायी है। 

बता दें, अनुराग कश्यप निर्देशित गैंग्स ऑफ़ वासेपुर में विनीत ने दानिश नाम का किरदार निभाया था, जो फ़ैज़ल (नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी) का बड़ा भाई होता है। फ़िल्म में पंकज त्रिपाठी गैंगस्टर सुल्तान के किरदार में थे और वो गोली मारकर दानिश की हत्या करता है। विनीत की आख़िरी फ़िल्म आधार है, जो इसी साल रिलीज़ होने वाली थी। इससे पहले वो गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल में नज़र आये थे।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021