Move to Jagran APP

Mirzapur 3: जमीन पर बेसुध लेटी दिखीं डिम्पी! पास में वाइन का ग्लास देख यूजर बोले- ज्यादा पीने के बाद...

 बता दें कि एक्टिंग के साथ हर्षिता गौर सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं। हर्षिता बिकिनी फोटोशूट के साथ-साथ टॉपलेस शूट को लेकर भी चर्चा में आ चुकी हैं। हर्षिता का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है।

By Jagran NewsEdited By: Priti KushwahaPublished: Sat, 26 Nov 2022 05:59 PM (IST)Updated: Sat, 26 Nov 2022 05:59 PM (IST)
Photo Credit : Harshita Gaur Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Mirzapur 3 Actress Dimpy Aka Harshita Gaur Bold Photoshoot: अमेजन प्राइम की सबसे चर्चित और विवादित वेब सीरीज 'मिर्जापुर' का हर सीजन काफी पसंद किया। 'मिर्जापुर' को लेकर दर्शकों में हमेशा ही एक खासा क्रेज देखने को मिला है। इसकी कहानी से लेकर इसके हर किरदार अपने आप में काफी शानदार है। वहीं इस सीरीज में काम करने के बाद इसके किरदारों की फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है। ऐसे में अब दर्शकों को 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है।​ फिलहाल तीसरे सीजन के गुड्डू भैया और गोलू गुप्ता का लुक सामने आ चुका है। वहीं अब इसी बीच 'मिर्जापुर' के गुड्डू भैया की बहन डिम्पी की एक तस्वीर ने बवाल मचाया है। इस तस्वीर को देखने के बाद अब पता नहीं भैया जी का ​क्या रिएक्शन आए?

loksabha election banner

डिम्पी के बोड तस्वीर ने लगाई आग

'मिर्जापुर' में डिम्पी का रोल एक्ट्रेस हर्षिता गौर ने प्ले किया है। शो में भले ही डिम्पी यानी हर्षिता ने बेहद साधारण लड़की का रोल निभाया हो, लेकिन वो असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं। 'मिर्जापुर' के हर सीजन में सलवार सूट में नजर आने वाली ​हर्षिता का लेटेस्ट फोटोशूट देखकर आप भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे। हर्षिता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में हर्षिता की बोल्डनेस बस देखते ही बन रही है।

जमीन पर लेटकर दिए ऐसे पोज

हर्षिता गौर के लेटेस्ट फोटोशूट में आप देख सकते हैं कि पहली तस्वीर में वो बेहद बोल्ड और शॉर्ट ड्रेस पहने जमीन पर लेटकर पोज देती नजर आ रही हैं। उनके पास उनकी सैंडल उनके पास उल्टी-सीधी पड़ी है। वहीं हर्षिता के पास एक वाइन का ग्लास रखा है। दूसरी तस्वीर में हर्षिता सीढ़ियों पर बैठी हुई हैं और उनके हाथ में ड्रिंक का खाली ग्लास है। वो कैमरे में देखकर पोज देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों पर लगातार फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं। इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'लगता है ज्यादा पी लिया है, इसलिए जमीन पर ही सो गई।' वहीं एक लिखता है, 'गुड्डू भैया का ध्यान भटक गया है लगता है।' एक ने लिखा, 'ज्यादा पीने के बाद ऐसा ही होता है मेरे साथ भी।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.