Move to Jagran APP

Milind Soman से शादी से पहले अंकिता कोंवर के ब्वॉयफ्रेंड की हो गई थी मौत, देश छोड़कर जाना चाहती थीं एक्टर की पत्नी

बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकिता कोवंर लोगों के सबसे चहेते कपल में से एक हैं। अंकिता भले ही फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी न हों लेकिन लोग उनकी सादगी की वजह से उन्हें बहुत पसंद करते हैं और फॉलो करते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 30 Aug 2021 02:10 PM (IST)Updated: Mon, 30 Aug 2021 02:10 PM (IST)
Milind Soman से शादी से पहले अंकिता कोंवर के ब्वॉयफ्रेंड की हो गई थी मौत, देश छोड़कर जाना चाहती थीं एक्टर की पत्नी
Photo Credit - Milind Soman Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकिता कोवंर लोगों के सबसे चहेते कपल में से एक हैं। अंकिता भले ही फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी न हों, लेकिन लोग उनकी सादगी की वजह से उन्हें बहुत पसंद करते हैं और फॉलो करते हैं। अंकिता को मिलिंद की लव स्टोरी भी एकदम फैरीटेल जैसी है। मिलिंद से मिलने से पहले अंकिता की ज़िंदगी में एक बहुत बड़ा हादसा हुआ था जिसकी वजह से अंकिता देश छोड़कर जाना चाहती थीं, लेकिन उस दौरान उनकी मिलिंद सोमन से मुलाकत हुई और बहुत कम मुलाकातों में ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और फिर शादी।

loksabha election banner

अंकिता के ब्वॉयफ्रेंड हो गई थी मौत

अंकिता ने कुछ दिन पहले 'ह्यूमन ऑफ बॉम्बे' (Human of Bombay) से मिलिंद और अपनी लव स्टोरी पर खुलकर बात की थी। अंकिता ने बताया, ‘मैं देश छोड़कर जाना चाहती थी और मलेशिया में एयर एशिया में बतौर केबिन क्रू मेंबर काम करना चाहती थी। ये वो वक्त था जब मेरे ब्वॉयफ्रेंड की अचानक मौत हो गई थी। मेरे लिए ये बहुत तोड़ देने वाला हादसा था। लेकिन एक बार में लॉबी में बैठी हुई थी तभी मुझे एक लंबा सा स्ट्रॉन्ग से शख्स नज़र आया, वो मिलिंद सोमन थे। मैं उनकी बहुत बड़ी फैन थी तो मैं उनके पास हैलो कहने गई, लेकिन वो बिजी थी। उसके बाद मैंने उन्हें होटल के नाइटक्लब में देखा। मैं लगातार उन्हें देख रही थी और वो मुझे। मेरे दोस्तों ने मुझे उनसे बात करने के लिए कहा। मैंने उनके पास जाकर डांस के लिए पूछा और वो मान गए। मुझे उनके साथ एक वाइब महसूस हो रही थी मैं उसे महसूस कर सकती थी’।

इसके बाद मिलिंग और अंकिता एक दूसरे के टच में आ गए मिलने लगे और बातें करने लगे। एक दिन अंकिता ने मिलिंद को अपनी अतीत और ब्वॉयफ्रेंड के बारे में बताया तब मिलिंद ने जो कहा उसने अंकिता का दिल जीत लिया। अकिंता ने बताया जब उन्होंने अपने दिवंगत ब्वॉयफ्रेंड के बारे में मिलिंद को बताया तो एक्टर ने कहा, ‘जब मैं तुमसे प्यार करत हूं तो तुम्हारी हर चीज़ से मुझे प्यार है। यहां तक कि उससे हिस्सा से भी जो आपके अतीत का बोझ उठाता है। तो डरो मत, हम इसमें एक साथ हैं।' आपको बता दें कि मिलिंद और अंकिता की शादी को 3 साल हो गए हैं। अंकिता आज अपनी 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.