नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान (Pakistan) में एक शादी में परफॉर्म करने के लिए सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने फेडरेशन (FWICE) और देश से माफ़ी तो मांग ली है, मगर उन्होंने सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) पर भी पाकिस्तान में परफॉर्म करने का आरोप लगाया है।

21 अगस्त को फेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज़ एसोसिएशन ने मुंबई में एक प्रेस कांफ्रेंस की थी, जिसमें मीका सिंह ने पाकिस्तान में परफॉर्मेंस को लेकर सफ़ाई दी। मीका सिंह ने कहा कि वो 3 अगस्त को पाकिस्तान गये थे, जबकि 5 अगस्त को अनुच्छेद 370 की घटना हो गयी। इसके बाद उन्होंने कहा कि वो इसके लिए माफ़ी मांगते हैं और ऐसा दोबारा नहीं होगा। मीका से रिपोर्टर्स ने जब पूछा कि वो पाकिस्तान गये ही क्यों तो मीका ने कहा कि उन्हें सरकार ने वीज़ा दिया, इसलिए जा सके। 

मीका से जब सवाल-जवाब का सिलसिला बढ़ा तो उन्होंने कहा कि दो महीने पहले नेहा कक्कड़ ने आतिफ़ असलम के साथ पाकिस्तान में परफॉर्म किया था। उससे पहले सोनू निगम आतिफ़ असलम के साथ परफॉर्म कर चुके हैं, तब मीडिया ने मामला नहीं उठाया। मीका ने आरोप लगाया कि उनके नाम पर पब्लिसिटी लेने के लिए ही मुद्दा बनाया गया। 

प्रेस कांफ्रेंस में मीका ने यह सवाल भी उठाया कि बॉलीवुड में अपने यहां के सिंगर्स को काम नहीं दिया जाता है, जबकि पाकिस्तानी गायकों को लगातार काम मिल रहा है। पूरी प्रेस वार्ता नीचे दिये गये वीडियो में देख-सुन सकते हैं, जिसे वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को ख़त्म करने के बाद से ही पाकिस्तान और भारत के बीच रिश्तों में तनाव आ गया है। वहां के कई कलाकार भी भारत के ख़िलाफ़ ज़हर उगलते रहे हैं। वहीं, पाकिस्तान ने बॉलीवुड फ़िल्मों को पूरी तरह बैन कर दिया है। 

 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप