नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ के रनरअप आसिम रियाज़ और बॉलीुवड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज़ अपने सॉन्ग को लेकर लंबे समय से चर्चा में हैं। 'बिग बॉस 13' खत्म होने के बाद से ही दोनों की साथ में तस्वीरें आने लगीं। जिसके बाद से  फैंस दोनों को साथ में देखने का बेसब्री से इंतजार करने लगे। फैंस का ये इंतजार अब खत्म हो गया है, क्योंकि जैकलीन और आसिम का पहला सॉन्ग 'मेरे अंगने में' रिलीज़ कर दिया गया है।

टी सीरीज़ बैनर तले बने इस गाने में आसिम एक साधारण से लड़के बने हैं जब्कि जैकलीन 1435 के दशक की राजकुमारी बनी हैं। होली थीम पर बना ये गाना  '1981' में रिलीज़ हुई अमिताभ बच्चन और जीनत अमान की फिल्म 'लावारिस' के फेमस सॉन्ग 'मेरे अंगने में' का रीमिक्स वर्जन है। हालांकि गाने के बोल काफी बदल दिए गए हैं। इस गाने को आवाज़ दी फेमस सिगर नेहा कक्कड़ और तनिश्क ने।

क्या है गाने में :

गाने की शुरुआत 1435 के दशक के साथ होती है जिसमें जैकलीन को दिखाया जाता है। उसके बाद आता है  2020 का जमाना जिसमें एक लड़का और लड़की होली पार्टी इंन्जॉय करते दिखाए गए हैं। लेकिन इस पार्टी में लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड से नाराज़ हो जाती है और उसे 1435 के दशक में भेज देती है। जहां लड़के का रंग रूप सब बदल जाता है और उसकी मुलाकात होती है जैकलीन से, जो की एक राजकुमारी हैं। इसके बाद लड़का यानी आसिम जैकलीन को इम्प्रेस करते हैं और उन्हीं को 2020 में ले जाते हैं। कुल मिलाकर गाना एंटरटेनिंग है बस आप आसिम के डांस मूव्स को मिस करेंगे 

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस