नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म अभिनेता जाफरी के बेटे और बॉलीवुड एक्टर मिज़ान जाफरी और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली के लिंकअप की खबरें लंबे समय से चल रही हैं। इस मामले पर मिज़ान कई बार सफाई दे चुके हैं कि ऐसा कुछ भी नहीं है वो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। हालांकि नव्या ने इस बारे पर कभी कोई रिएक्शन नहीं दिया है, लेकिन मिज़ान अक्सर अपनी दोस्ती का बचाव करते नज़र आते हैं। अब हाल ही में एक्टर से पूछ गया कि क्या दोनों के अफेयर के बारे में अमिताभ बच्चन के घर पर भी बात होती है? इस पर एक्टर ने जवाब दिया ‘नहीं’ क्योंकि सब अमिताभ बच्चन से काफी डरते हैं।

रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कनन से बातचीत में मिजान ने कहा, ‘मैं आज भी उनसे काफी डरता हूं। मैं सोचता हूं कि बच्चन साब से तो सभी डरते हैं। इस बारे में चर्चा नहीं हुई है, और ये गलत होगा कि मैं वहां जाकर इस बारे में कुछ भी बोलूं’। अपनी देस्त के बारे में बात करते हुए मिज़ान ने कहा, ‘लिंकअप की खबरों से उसे उनकी दोस्ती पर कोई फर्क नहीं पड़ता, नव्या सब कुछ समझती है। वो एक फिल्मी परिवार से ताल्लुक़ रखती हैं वो काफी मैच्योर हैं। ऐसी खबरों का असर वो अपनी दोस्ती पर बिल्कुल नहीं पड़ने देतीं'।

इससे पहले अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान ज़ूम टीवी से बातचीत में मिज़ान ने कहा था कि नव्या उन्हें काफी अट्रैक्टिव (आकर्षक) लगती हैं। मीजान ने कहा था, ‘नव्या नवेली नंदा मेरी बहन अलाविया की अच्छी दोस्त हैं। मुझे वह अट्रैक्टिव लगती हैं और नव्या मेरी उन दोस्तों में से हैं जिनके मैं करीब हूं।' आपको बता दें कि मिज़ान फिलहाल अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'हंगामा 2' को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म शिल्पा शेट्टी, राजपाल यादव और परेश रावल भी  लीड रोल में हैं। 

 

Edited By: Nazneen Ahmed