Move to Jagran APP

Anek Movie: जानें- कौन हैं नगालैंड की एंड्रिया केविचुसा, जो आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' से कर रहीं डेब्यू

Anek Debutant Actress Andrea Kevichusa अनेक का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है। फिल्म में आयुष्मान खुराना ने अंडर कवर पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं। एंड्रिया एक बॉक्सर के रोल में हैं। फिल्म 27 मई को रिलीज हो रही है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 03:25 PM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 03:25 PM (IST)
Ayusmann Khurrana Starrer Anek Debutant Actress Andrea Kevichusa. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अनुभव सिन्हा निर्देशित आयुष्मान खुराना की अपकमिंग पॉलिटिकल एक्शन थ्रिलर 'अनेक' सुपरमॉडल एंड्रिया केविचुसा अहम किरदार में नजर आएंगी। एंड्रिया नगालैंड से हैं और इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रही हैं। बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेज ने एंड्रिया का फिल्म इंडस्ट्री में स्वागत किया। 

loksabha election banner

अनेक में आयुष्मान एक अंडरकवर पुलिस अधिकारी के किरदार में हैं, जबकि एंड्रिया AIDO नाम की नेशनल लेवल की बॉक्सर के किरदार में हैं। एंड्रिया ने अपने इस सफर की शुरुआत 15 साल की उम्र में की थी, जब उन्हें स्काउटिंग के जरिए देखा गया था।  एंड्रिया और फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस पर बात करते हुए अनुभव सिन्हा ने कहा- "अनेक में मुख्य भूमिका के लिए एंड्रिया से बेहतर कोई और ऑप्शन नहीं हो सकता था। उनकी नॉर्थ-ईस्टर्न रूट्स की वजह से कहानी ओरिजिनल लगने लगी। इसके अलावा एंड्रिया ने इस किरदार के लिए काफी मेहनत की है। उनके टफ लुक्स और जबरदस्त एक्टिंग ने उन्हें किरदार में अच्छी तरह से ढलने में मदद की है।"

आयुष्मान और अनुभव सिन्हा के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए एंड्रिया ने कहा, "जब मुझे पता चला कि मैं इतने बड़े नामों के साथ काम करने वाली हूं, तो मैं यह सोच कर डर गई कि उनकी उम्मीदों पर खरी नही उतर पाउंगी और बेस्ट नही दे पाउंगी। लेकिन आयुष्मान और अनुभव सर ने सेट पर मेरे लिए इतना आरामदायक माहौल बनाया कि मुझे ओवर-परफॉर्म करने या ऐसा कुछ भी करने का कोई अतिरिक्त दबाव महसूस नहीं हुआ, जो इस फील्ड में एक न्यू कमर होने के नाते मेरी क्षमताओं से परे था।''

बॉलीवुड ने किया स्वागत

एंड्रिया की हिंदी फिल्म पारी शुरू होने के मौके पर कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज ने उनका स्वागत किया। तापसी पन्नू ने एंड्रिया की तस्वीर शेयर करके लिखा- विभिन्नता खूबसूरत होती है। इस देश की तरह। आइए, इस खूबसूरत एंट्रेंट का अपनी फिल्मों की दुनिया में स्वागत करें। नगालैंड की एंड्रिया केविचुसा को हैलो बोलिए। 

View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

भूमि पेडनेकर ने इंस्टा स्टोरी में एक नोट लिखकर एंड्रिया का फिल्म इंडस्ट्री में स्वागत किया। कृति सेनन ने लिखा- नगालैंड की खूबसूरत एंड्रिया बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इंडिया, उन्हें भरपूर प्यार दीजिए। अदिति राव हैदरी ने भी एंड्रिया का स्वागत इंस्टा स्टोरी में पोस्ट के जरिए किया। दीया मिर्जा ने फिल्मों में एंड्रिया का स्वागत एक पोस्ट के जरिए किया।

View this post on Instagram

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

नीना गुप्ता ने लिखा- इंडिया सुनो। अनेक की आइडो से मिलिए। खूबसूरत नगालैंड की एंड्रिया का स्वागत है।

View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

हुमा कुरैशी ने लिखा कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में स्वागत है। अनेक में तुम्हें देखने का इंतजार है।

View this post on Instagram

A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq)

आयुष्मान खुराना और एंड्रिया केविचुसा स्टारर अनेक का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज और बनारस मीडियावर्क्स ने किया है। फिल्म 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.