Move to Jagran APP

चचेरी बहन Parineeti Chopra से खास अच्छा नहीं Meera Chopra का रिश्ता, बोलीं- ''मैं ज्यादा क्लोज नहीं''

Meera Chopra On Parineeti Chopra हिंदी सिनेमा में चोपड़ा सिस्टर्स की चर्चा आए दिन होती रहती है। फिर चाहें वो प्रियंका चोपड़ा परिणीति मीरा या फिर मनारा चोपड़ा क्यों न हो। अक्सर ये बहनें एक दूसरे के बारे में बात करती नजर आती हैं। इस बीच मीरा चोपड़ा ने अपनी चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा के साथ अपने संबंधों के बारे में खुलकर बात की है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Tue, 02 Jan 2024 03:33 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jan 2024 03:33 PM (IST)
परिणीति चोपड़ा के बारे में मीरा चोपड़ा ने की बात (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क नई दिल्ली। Meera Chopra On Cousin Sister Parineeti Chopra: प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहनों की पहचान हिंदी सिनेमा में काफी ज्यादा है। उसमें परिणीति चोपड़ा, मीरा और मनारा चोपड़ा का नाम शामिल है। अक्सर देखा जाता है कि इन कजिन सिस्टर्स को लेकर सुर्खियों का बाजार काफी गर्म रहता है।

loksabha election banner

इस बीच एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने अपनी चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा के साथ रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है। इस दौरान सफेद अदाकारा ने परी को लेकर एक बड़ा खुलासा भी किया है।

परिणीति चोपड़ा को लेकर बोलीं मीरा चोपड़ा

मीरा चोपड़ा का नाम बी टाउन की फेमस एक्ट्रेस में शुमार हैं। मौजूदा समय में मीरा अपनी ओटीटी फिल्म 'सफेद' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने फिल्मीज्ञान को लेटेस्ट इंटरव्यू दिया है। जिसमें मीरा चोपड़ा ने अपनी कजिन सिस्टर परिणीति चोपड़ा को लेकर बातचीत की है।

दरअसल इंटरव्यू के दौरान उनसे परिणीति की पसंद और नापंसद को लेकर सवाल पूछा गया- ''परिणीति की खास कमाल बात किया है।'' इस पर मीरा ने जवाब देते हुए कहा- ''देखिए इस बारे में कोई बात नहीं कर सकती, क्योंकि मैं उनके ज्यादा क्लोज नहीं हूं। शुरुआत से ही हम एक दूसरे के करीब नहीं हैं, इस वजह से उनकी पसंद न पसंद को लेकर मैं कुछ नहीं बता सकती।''

इस तरह से मीरा ने इशारों ही इशारों में ये बता दिया है कि परिणीति चोपड़ा के साथ उनके रिलेशन अच्छे नहीं हैं। बता दें कि परिणीति की शादी और रिस्पेशन जैसे किसी भी वेडिंग फंक्शन में मीरा चोपड़ा शामिल नहीं हुई थीं।

मनारा चोपड़ा को लेकर मीरा ने कही ये बात

इसी इंटरव्यू के दौरान मीरा चोपड़ा से उनकी एक और चचेरी बहन मनारा चोपड़ा को लेकर भी सवाल पूछा गया। जिस पर मीरा ने बताया- ''मनारा के बारे में अगर बात की जाए तो वह असल जिंदगी में बेहद भोली है। जब बिग बॉस 17 में गई तो मुझे लगा कि ये क्यों जा रही है, क्योंकि वह बहुत भोली-भालि है और बिग बॉस में तेज लोग आते हैं। लेकिन अब जिस तरह से उसने बिग बॉस के घर में खेल दिखाया है, वह वाकई देखना शानदार है।''

ये भी पढ़ें- Safed Review: उपेक्षित वर्गों का दर्द उकेरती फिल्म में पात्रों का कमजोर चित्रण, मीरा और अभय का दमदार अभिनय


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.