Move to Jagran APP

डबल रोल में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, एक्शन और थ्रिल से भरी होगी फिल्म, जानें डिटेल्स

Sidharth Malhotra in Double Role इस फिल्म की शूटिंग मई से शुरू की जाएगी। फिल्म की पूरी शूटिंग दिल्ली में होगी। मालूम हो कि पिछले साल मार्च में तमिल फिल्म थाडम रिलीज हुई थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 04 Mar 2020 03:35 PM (IST)Updated: Wed, 04 Mar 2020 03:35 PM (IST)
डबल रोल में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, एक्शन और थ्रिल से भरी होगी फिल्म, जानें डिटेल्स
डबल रोल में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, एक्शन और थ्रिल से भरी होगी फिल्म, जानें डिटेल्स

नई दिल्ली, जेएनएन। मरजावां में अपने एक्शन का दम दिखा चुके एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अब जल्द ही आपको डबल रोल में नज़र आने वाले हैं। यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई सुपरहिट तमिल फिल्म 'थाडम' का रीमेक बताई जा रही है। एक्शन से भरी इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में होगी।

loksabha election banner

यह फिल्म भूषण कुमार, मुराद खेतानी और वर्धन केटकर के प्रोडक्‍शन के बैनर तले बन रही है। इस बात की जानकारी सिद्धार्थ ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है। उन्होंने ट्विटर पर भूषण कुमार के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि वह डबल रोल करने के लिए बहुत ही एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा भूषण कुमार, मुराद खेतानी और वर्धन केटकर की मदद से उन्हें इस तरह की थ्रिलर फिल्म करने का मौका मिला।

इस फिल्म में सिद्धार्थ का एक रोल व्यापारी और दूसरा रोल गुंडे का होगा। फिलहाल फिल्म का नाम अभी सामने नहीं आया है। अपने ट्वीट में सिद्धार्थ ने फिल्म की रीलिजिंग डेट 20 नंवबर बताई है। सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर भी ये पोस्ट किया है। इंस्टाग्राम के इस पोस्ट पर मिलाप ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ढेर सारी शुभकामनाएं बडी, फाड दे बॉक्स ऑफिस'। सिद्धार्थ ने मिलाप के साथ मरजावां की है।

खबरों के अनुसार, इस फिल्म की शूटिंग मई से शुरू की जाएगी। फिल्म की पूरी शूटिंग दिल्ली में होगी। मालूम हो कि पिछले साल मार्च में तमिल फिल्म 'थाडम' रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अरुण विजय, स्मृति वेंकट, तान्या होप और विद्या प्रदीप ने अहम किरदार निभाया था। यह एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित फिल्म थी।

सिद्धार्थ इस फिल्म के अलावा 'शेरशाह' में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में सिद्धार्थ परमवीर चक्र से नवाजे गए आर्मी ऑफिसर कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभा रहे हैं। 2016 में रिलीज हुई फिल्म बार-बार देखो के बाद सिद्धार्थ 2019 में सिद्धार्थ जबरिया जोड़ी और मरजावां में नजर आए थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.