नई दिल्ली, जेएनएन। रानी मुखर्जी स्टारर ‘मर्दानी 2’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 2 मिनट 19 सेकेंड के इस ट्रेलर को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। ‘मर्दानी 2’ के जरिए रानी मुखर्जी ने दमदार कमबैक किया है जिसकी एक झलक आपको ट्रेलर में देखने को मिलेगी। ‘मर्दानी’ की तरह ‘मर्दानी 2’ में भी रानी एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं। जिनके हाथ कोटा का रेप और किडनेपिंग का केस लगा है।

ट्रेलर सामने आने के बाद रानी मुखर्जी के फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। कोई कह रहा है ‘रानी इज बैक’ तो कोई उनकी एक्टिंग को सुपरहिट बता रह है। इतना ही नहीं फैंस का कहना है ‘मर्दानी 2’ का ट्रेलर 2019 के का सबसे बेहतरीन ट्रेलर में से एक है। फैंस ने ट्रेलर देखकर ही फिल्म को सुपरहिट करार दे दिया है।

'मर्दानी 2' की कहानी एक असल घटना पर आधारित है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कोटा में एक लड़की के साथ यौन दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी जाती है। इस केस को ऑफिसर रानी मुखर्जी उर्फ शिवानी शिवाजी रॉय को दिया जाता है। इस पेचीदा केस को सुलझाने और 21 साल के सनकी क्रिमिनल को ढूंढने के लिए रानी मुखर्जी अपनी जी जान लगा देती हैं। ट्रेलर में काफी ऐसे सेंसिटिव सीन्स हैं जो आपके रोंगटे खड़े कर देंगे।

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप