Move to Jagran APP

उत्तराखंड में फंसे मनोज बाजपेयी का हुआ कोरोना वायरस टेस्ट, जानें- कैसी आई रिपोर्ट?

Coronavirus मनोज बाजपेयी अभी मुंबई में नहीं हैं जबकि उत्तराखंड के किसी दूर-दराज इलाके में फंसे हुए हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 26 Apr 2020 11:44 AM (IST)Updated: Sun, 26 Apr 2020 11:44 AM (IST)
उत्तराखंड में फंसे मनोज बाजपेयी का हुआ कोरोना वायरस टेस्ट, जानें- कैसी आई रिपोर्ट?
उत्तराखंड में फंसे मनोज बाजपेयी का हुआ कोरोना वायरस टेस्ट, जानें- कैसी आई रिपोर्ट?

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस का वक्त एक्टर मनोज बाजपेयी और उनके परिवार के लिए काफी मुश्किलों से गुजर रहा है। दरअसल, मनोज बाजपेयी अपने परिवार के साथ उत्तराखंड में फंसे हुए हैं और अभी मुंबई नहीं जा पा रहे हैं। एक्टर शूटिंग करने के लिए उत्तराखंड आए थे और फिर लॉकडाउन होने की वजह से दोबारा मुंबई लौट नहीं पाए। अब उत्तराखंड में फंसे एक्टर ने अपना कोरोना वायरस टेस्ट करवाया है।

loksabha election banner

रिपोर्ट आई नेगेटिव

मनोज बाजपेयी ने सावधानी के तौर पर यह टेस्ट करवाया है और खास बात ये है कि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है और डरने की कोई आवश्यकता नहीं है। इसी बीच, एक्टर ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में बताया, 'यह टेस्ट सिर्फ सावधानी के लिए था। इसका टेस्ट नेगेटिव था। मैं और मेरा परिवार सेफ हैं। हम नैनीताल से 4 घंटे की ड्राइव पर मुक्तेश्वर की एक खूबसूरत प्रॉपर्टी में हैं। यहां से मुझे खूबसूरत हिमालय दिखाई दे रहा है।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

I’d like you guys to meet Dr. Mrityunjoy Mukherjee. A doctor, a husband, and a murderer? Very happy to share that the trailer will be out at 12 PM on @netflix_in on 17 April. Mrs. Serial Killer premieres May 1.

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj) on

उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग ने नैनीताल के रामगढ़ में एक रिसॉर्ट में जाकर मनोज वाजपेयी और दीपक डोबरियाल सहित पूरी टीम की स्क्रीनिंग की। दोनों कलाकार मार्च के पहले सप्ताह में नैनीताल के रामगढ़ इलाके में एक फिल्म की शूटिंग के लिए आए थे और लॉकडाउन के कारण वापस मुंबई नहीं जा सके। मनोज यहां अपनी पत्नी शबाना और बेटी अवा के साथ फंसे हुए हैं जबकि दीपक अकेले हैं।

बता दें कि अभिनेता यहां निर्देशक राम रेड्डी द्वारा निर्देशित एक अनाम फिल्म की शूटिंग के लिए आए थे और लॉकडाउन लागू होने से पहले केवल एक सप्ताह की शूटिंग कर पाए हैं। स्क्रीनिंग के बाद मनोज ने स्वास्थ्य टीम के काम की प्रशंसा की और कहा, 'लोगों की जान बचाकर डॉक्टर्स बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। हम डॉक्टरों और पूरे टीम के सदस्यों के प्रयासों की बहुत सराहना करते हैं जो लॉकडाउन के बीच हमारी जांच करने आए थे।'  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.