Move to Jagran APP

बॉलीवुड के अवॉर्ड्स को लेकर भड़के मनोज वाजपेयी, बोले अब तो आदत सी हो गई है

Manoj bajpayee news फिल्म गली गुलियां के लिए मनोज वाजपेयी को मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट अभिनेता के पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया थाl

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 13 Mar 2019 05:56 PM (IST)Updated: Thu, 14 Mar 2019 08:46 AM (IST)
बॉलीवुड के अवॉर्ड्स को लेकर भड़के मनोज वाजपेयी, बोले अब तो आदत सी हो गई है
बॉलीवुड के अवॉर्ड्स को लेकर भड़के मनोज वाजपेयी, बोले अब तो आदत सी हो गई है

मुंबई। नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर मनोज बाजपेयी Manoj bajpayee अपनी बात को बेबाकी से रखते हैं। एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया है। बॉलीवुड में होने वाले अवॉर्ड फंक्शंस को लेकर मनोज बाजपेयी ने अपने विचार रखे हैं। उन्होंने हाल ही में एक ट्विट किया है।  

loksabha election banner

दरअसल, मनोज बाजपेयी ने बॉलीवुड के बिग मेन स्ट्रीम अवॉर्ड पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा है कि आदत सी पड़ गई है यह देखने की कि मेरी सभी फिल्में जिनकी राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसा हुई उन्हें तथाकथित मुख्यधारा के पुरस्कारों की नामांकन सूची तक में जगह नहीं मिलती, पुरस्कार मिलने की तो बात ही छोड़िए। रचनात्मक खोज और शोषण जारी है। गली गुलियां। मनोज ने इस ट्विट के साथ 2018 में आई अपनीफिल्म 'गली गुलियां' का एक पोस्टर भी शेयर किया है। 

आपको बता दें कि मनोज बाजपेयी ने यह ट्विट बुधवार को किया है। मतलब 64वें विमल फिल्मफेयर अवार्डस 2019 के लिए मंगलवार को नामांकन सूची की घोषणा के बाद यह ट्विट किया गया है। बताते चलें कि,  मनोज की फिल्म 'गली गुलियां' को बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और 2017 मियामी फिल्म फेस्टिवल, इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ लॉस एंजिल्स सहि कई फेस्टिवल्स में दिखाई गई और इसे काफी सराहा भी गया। इस फिल्म के लिए मनोज वाजपेयी को मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट अभिनेता के पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया थाl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.