Move to Jagran APP

सोशल मीडिया के कारण अब स्टार्स को लेकर मिस्ट्री खत्म हो गई : मनीषा कोइराला

मनीषा कहती हैं कि अच्छे डायरेक्टर के साथ काम करना एक एक्टर के लिए बहुत जरूरी है और अब उनका फोकस भी यही है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 22 Jun 2018 06:05 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jun 2018 06:05 PM (IST)
सोशल मीडिया के कारण अब स्टार्स को लेकर मिस्ट्री खत्म हो गई : मनीषा कोइराला
सोशल मीडिया के कारण अब स्टार्स को लेकर मिस्ट्री खत्म हो गई : मनीषा कोइराला

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. मनीषा कोइराला राजू हिरानी की फिल्म संजू में संजय दत्त की मां का किरदार निभा रही हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या वह पुराना दौर मिस करती हैं, जब वह काफी एक्टिव थीं. मनीषा कहती हैं कि मैं कभी भी पीछे मुड़ कर नहीं देखती हूं.

loksabha election banner

एक बातचीत में मनीषा ने बताया कि उन्होंने हमेशा आगे बढ़ कर ही देखना चाहा है. लेकिन मनीषा एक बात कहती हैं कि यह सच है कि पुराने दौर का वह ऑरा आज मिस हो चुका है. मनीषा मानती हैं कि आज स्टार्स को लेकर कुछ भी मिस्ट्री नहीं है. हमारे समय में यह एक बात थी. अब स्टार्स सुबह से शाम तक क्या करते हैं. वह सबकुछ सोशल मीडिया पर बताते हैं. इसके अलावा इंटरनेट पर एक बार टाइप करते ही जानकारी आपको मिल जाती है. मनीषा कहती हैं कि लेकिन ज़माना यही है. यही स्टारडम है. मनीषा आगे कहती हैं कि अच्छे डायरेक्टर के साथ काम करना एक एक्टर के लिए बहुत जरूरी है और अब उनका फोकस भी यही है. मनीषा कहती हैं कि मैं यह नहीं कहना चाहूंगी कि जो वक़्त बीत चुका है. मैं खुद को उसमें भी बांध के रखूं. वो दौर भी अच्छा था. ये दौर भी अच्छा है. हर दौर में दर्शक बदलते हैं. वक़्त के साथ. तो तरीके भी बदल सकते हैं. मनीषा मानती हैं कि आज के दौर के युवा काफी कुछ कर रहे हैं और काफी अच्छी फिल्में बन रही हैं. बाजार के अनुसार आपको भी बदलना और खुद को ग्रो करना पसंद है.

मनीषा कहती हैं कि उन्हें आलिया और दीपिका जैसे कलाकार काफी पसंद आते हैं. मनीषा कहती हैं कि उन्होंने फिल्मों का काम सेट पर आकर सीखा है. मेहनत से ही पहचान बनाई है. उस वक़्त फिल्मों को लेकर वर्कशॉप नहीं होते थे लेकिन अब अच्छा है लोग तैयारी के साथ आते हैं. यह एक अच्छी बात है. मनीषा कहती हैं कि आज कॉम्पिटिशन भी ज्यादा हैं. अगर मौके ज्यादा हैं तो ऐसा नहीं है कि आज टिकना मुश्किल नहीं है. हमारे वक़्त गिने चुने स्टार्स थे और घूम फिर कर उनके पास फिल्में आती थीं लेकिन अभी सबको अच्छा काम चाहिए. इसलिए आज का भी वक़्त काफी टफ है. बता दें कि मनीषा कोइराला संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम में भी नज़र आनेवाली हैं.

यह भी पढ़ें: भारत पहुंची प्रियंका चोपड़ा, साथ में ‘वो’ जिसकी तलाश है सबको


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.