Move to Jagran APP

इरफ़ान खान की सेहत को लेकर मनीषा कोइराला ने जताई चिंता

इरफ़ान ने मार्च के महीने में ख़ुद सोशल मीडिया में गंभीर बीमारी के संकेत दिये थे।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 19 Jun 2018 05:43 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jun 2018 11:57 AM (IST)
इरफ़ान खान की सेहत को लेकर मनीषा कोइराला ने जताई चिंता
इरफ़ान खान की सेहत को लेकर मनीषा कोइराला ने जताई चिंता

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl फिल्म अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने मुंबई में पत्रकारों से हुई विशेष बातचीत में सवालों के जवाब देने से पहले इरफ़ान खान के सेहत की चिंता जताते हुए पत्रकारों से पूछा कि इरफ़ान खान कैसे हैं और उनकी सेहत के बारे में किसी को कुछ पता हैl इरफ़ान खान न्यूरो एंड्रोक्राइन ट्यूमर से ग्रसित हैं, जिसके उपचार के लिए वह इन दिनों लंदन में हैl

loksabha election banner

इरफ़ान खान ने हाल ही में एक इमोशनल लेटर लिखा है, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए साझा किया है। मनीषा कोइराला ने मीडिया से बातचीत के दौरान पूछा, 'फिल्म अभिनेता इरफ़ान खान की सेहत कैसी है? किसी के पास उनके सेहत से जुड़ी कोई जानकारी हैl' इस मौके पर उन्होंने आगे यह भी कहा कि ऐसी परिस्थितियों में सबसे बड़ी दवा प्रार्थना करना होता हैl मैं आज जो आप लोगों के समक्ष बैठी हूं, इसका एक मात्र कारण आप सभी की मेरे लिए की गई प्रार्थनाएं हैं जो रंग लाई हैं और मैं दोबारा अच्छा कार्य कर रही हूंl' गौरतलब है कि इरफ़ान खान को जैसे ही इस बीमारी का पता चला तो वे तत्काल इसके उपचार के लिए विदेश चले गए। आपको बता दें कि, मनीषा कोइराला भी इसके पहले कर्क रोग से पीड़ित थी और उन्होंने एक लंबी लड़ाई के बाद इस पर विजय पाई हैl इसके बाद उन्होंने फिल्मों में भी दोबारा काम करना शुरू कर दिया हैl जल्द वह फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त की मां नरगिस दत्त की भूमिका निभाती नजर आएंगीl इस फिल्म में संजय दत्त की भूमिका रणबीर कपूर निभा रहे हैं। फिल्म में परेश रावल, दिया मिर्ज़ा और अनुष्का शर्मा की भी अहम भूमिकाएं हैं। फिल्म संजू का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है जो कि फिल्म 29 जून को रिलीज़ होने जा रही है। फिल्म को विधु विनोद चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है।  

यह भी पढ़ें: इरफ़ान ख़ान ने लंदन से लिखा इमोशनल लेटर, कहा- अनिश्चितता ही निश्चित है!

इरफ़ान के बारे में आपको और ज्यादा जानकारी दें तो इरफ़ान ने मार्च के महीने में ख़ुद सोशल मीडिया में गंभीर बीमारी के संकेत दिये थे। इसके बाद उन्होंने ख़ुद ही ट्विटर के माध्यम से खुलासा किया कि उन्हें न्यूरो-एंडोक्राइन ट्यूमर है, जिसके इलाज के लिए वो देश से बाहर जा रहे हैं। इरफ़ान के ताज़ा लेटर से उनकी सेहत अंदाज़ा हो जाता है। अलबत्ता, उन्होंने इलाज की इस यात्रा के दौरान हुए अनुभवों को ख़त में समेटा है। इस ख़त के ज़रिए इरफ़ान ने जीवन के फलसफे की बातें की हैं। इरफ़ान ने इस ख़त में लिखा है कि अनिश्चितता ही निश्चित है। इरफ़ान के शब्दों से अंदाज़ा लगता है कि वो इलाज की प्रक्रिया के दौरान कितने दर्द से गुज़रे हैं।

यह भी पढ़ें: ब्रहमास्त्र के बाद कलंक के सेट पर आलिया भट्ट चोटिल हुईं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.