नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और होस्ट मंदिरा बेदी पर उस समय दुखों का पहाड़ टूट पड़ा जब 30 जून को अचानक ही उनके पति राज कौशल का निधन हो गया। इस हादसे ने मंदिरा के पैरों तले ज़मीन खिसका दी, लेकिन एक्ट्रेस ने अपने बच्चों की खातिर खुद को फिर से खड़ा किया और जिंदगी को पटरी पर ले आईं।

ज़ाहिर है राज के जाने का ग़म तो मंदिरा कभी नहीं भुला पाएंगी, लेकिन एक्ट्रेस अब अपनी पुरानी जिंदगी में वापस लौट आई हैं बीते दिनों एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसके साथ उन्होंने लिखा था ‘Back to work’। इतना ही नहीं एक्ट्रेस अब अपनी फिटनेस का भी ध्यान रखने लगी हैं और सोशल मीडिया पर अच्छी खासी एक्टिव हो गई हैं। लेकिन एक्ट्रेस ने ख़ुद को इतनी जल्दी कैसे संभाल लिया? इस सवाल का जवाब हैं एक्ट्रेस के बच्चे। मंदिरा का कहना है कि उनके बच्चे उनकी ताकत हैं, उनके जीने की वजह हैं।

हाल ही में पीटीआई से बातचीत में मंदिरा ने बताया, ‘काम करते रहने, कोशिश करने और बेहतर करने के पीछे मोटिवेशन हैं मेरे बच्चे। मेरे बच्चे मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा हैं। जो भी करती हूं, मैं उनके लिए करती हूं मेरे आगे बढ़ने के पीछे, जिंदा रहने के पीछे और बेहतर से बेहतर करने के पीछे वही वजह हैं। वही वजह हैं जो मुझमें इतनी हिम्मत और ताकत है कि मैं कमा सकूं। मुझे उनके लिए अच्छा पैरेंट बनना है'।

आपको बता दें कि राज कौशल का निधन 30 जून को कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ था। मंदिरा बेदी के पति की उम्र महज 49 साल थी। वो भी एक मशहूर एडफिल्म मेकर थे उन्होंने 'शादी का लड्डू' और 'प्यार में कभी कभी' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया था। मंदिरा बेदी और राज कौशल के दो बच्चे भी हैं एक बेटी तारा और बड़ा बेटा वीर। बेटी तारा को मंदिरा और राज नेबीते साल गोद लिया था।

Edited By: Nazneen Ahmed