नई दिल्ली, जेएनएन। मंदिरा बेदी बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज़ में शामिल हैं, जो अपनी फिटनेस और फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। मंदिरा उम्र के जिस पड़ाव पर हैं, वहां पहुंचकर बहुत सी अभिनेत्रियां या सेलेब्रिटीज़ ख़ुद को वक़्त के हवाले छोड़ देते हैं और फिटनेस को लेकर उदासीन हो जाते हैं, मगर रेड हॉट बिकिनी में मंदिरा की नई तस्वीर देखकर आप उम्र का अंदाज़ा लगाना भूल जाएंगे। 

मंदिरा की यह फोटो मालदीव की है, जहां वो वेकेशन के लिए गयी थीं। मंदिरा ने इस तस्वीर को शेयर करने के साथ लिखा है- दिन का ज़्यादा से ज़्यादा लुत्फ़ उठा रही हूं। धूप और नीला समंदर... मेरे लिए इससे ज़्यादा ख़ुशनुमा जगह कोई दूसरी नहीं हो सकती। बिकिनी फोटो में मंदिरा की Toned Physique देखकर उन्हें अच्छे कमेंट मिल रहे हैं। तमाम एक्ट्रेसेज़ ने मंदिरा को कॉम्प्लीमेंट दिये हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Making the most of my day today.. sunshine and blue sea.. there couldn’t be a happier place for me! 🏝💥👙💦❤️ . @clubmedkani #clubmed #tailormedhappiness #tailormedexperience #clubmedmaldives

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

मौनी रॉय ने हॉटनेस के सिंबल बनाकर अपनी राय ज़ाहिर की है तो श्रिया सरन ने लिखा है- Babe you have the hottest body.  टीवी सीरियल 'शांति' से अपनी पहचान बनाने वाली मंदिरा बेदी अपनी उम्र से कहीं ज्यादा छोटी लगती हैं। गौरतलब है कि मंदिरा बेदी एक बच्चे की मां हैं और 47 साल की उम्र में भी बेहद फिट और एक्टिव दिखती हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Forced break yesterday owing to 15 hours of travel. But back on track now.. 👊🏼🤪 #postrun around #darlingharbour ..50 mins ✅ 10,000 steps ✅ @reebokindia @reebokrunningsquad . And that’s the view from my suite... absolutely sensational.. thank you @sofiteldarlingharbour @thomascookofficial #getfitwithmandy #nobhay

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

बता दें कि अपनी प्रेग्‍नेंसी के दौरान मंदिरा का 22 किलो वेट बढ़ गया था। मां बनने के बाद न केवल उन्‍होंने अपना वेट कम किया बल्कि वापस उसी शेप में भी आ गईं। मंदिरा का फिटनेस मंत्र है 'सही खाना और सही समय पर खाना'। वह कहती हैं कि ‘सही खाना’ और सही वक्त पर खाना बहुत जरूरी है। मंदिरा तला हुआ खाना बिल्कुल भी नहीं खातीं और अपने फिटनेस पर भी वो लगातार काम करती रहती हैं जो आप इस वीडियो में भी देख सकते हैं! यानी छुट्टियों के दौरान भी वो लगातार अपने फिटनेस पर काम कर रही हैं!

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#myhappyplace 💦❤️ #nofitler

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

मंदिरा के मुताबिक वो अपने प्रोफेशन से इसलिए भी बहुत प्यार करती हैं क्योंकि यह उन्हें दुनिया के कई कोनों को देखने का मौका देता है। ख़ास बात यह है कि मंदिरा अक्सर सोलो ट्रिप करती हैं। हालांकि, वो यह कह चुकी हैं कि सोलो ट्रिप में मज़ा तो आता है लेकिन, यह काफी रिस्की भी होती है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Chillin like a villain, on a shoot day! 😎 Yup.. that’s what work looks like today and that’s what I’m wearing to work!! 🤪 @roxyindia 👙 @nehachugh24 . . Still making time for my workouts though.. and of course, no cheating in eating!! #eatclean #trainhard #bringit #30daysofhealthyliving #findyourhappy #ilovemyjob

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

एक्टिंग के अलावा मंदिरा फैशन डिजाइनर, मॉडल और टीवी प्रजेंटर के तौर पर भी जानी जाती हैं। उनकी खूबसूरती को देख करोड़ों महिलाएं उन्हें फॉलो करती हैं। सोशल मीडिया पर मंदिरा अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मंदिरा अब साहो में एक अहम भूमिका में दिखायी देंगी, जो 30 अगस्त को रिलीज़ हो रही है।

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस