नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री और मशहूर होस्ट मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का कुछ दिन पहले ही निधन हुआ है। पति के निधन के बाद मंदिरा बेदी जैसे टूट सी गई थीं। लेकिन अब मंदिरा ने इस सच्चाई को एक्सेप्ट कर लिया है और आगे बढ़ने की जद में लगी हुई हैं। जिसे लेकर उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट भी किया है। इस पोस्ट पर मंदिरा के दोस्त और उनके प्रशंसक उनकी हौसला अफजाई कर रहे हैं।

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल ने 30 जून को अचानक ही दुनिया को अलविदा कह दिया था। राज के निधन के बाद कुछ दिन तो मंदिरा सदमे में ही रहीं। लेकिन अब उन्हें खुद ही अपने दोनों बच्चों को संभालना है। ऐसे में मंदिरा अब हिम्मत दिखा रही हैं और आगे बढ़ रही हैं। मंदिरा अब सोशल मीडिया पर भी पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक पोस्ट उन्होंने शेयर की है। जिसके जरिए उन्होंने बताया है कि वो अब फिर से शुरुआत करने जा रही हैं।

मंदिरा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में लिखा है, 'मेरी एक कीमत है, मेरी एक क्षमता है, मुझे लोग प्यार करते हैं, मैं मजबूत हूं'। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में मंदिरा ने लिखा, 'फिर से शुरुआत करने का वक्त आ गया है। My #dailyaffirmation' इस पोस्ट को मंदिरा के प्रशंसक खासा पंसद कर रहे हैं। साथ ही साथ कमेंट कर उनका हौसला बढ़ा रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

बता दें कि मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन 30 जून 2020 को हुआ था। राज का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ था। वहीं राज के निधन के बाद मंदिरा ने अपने इंस्टाग्राम से डीपी हटाकर ब्लैक इमेज लगा ली थी। हालांकि अब मंदिरा ने इंस्टाग्राम डीपी की जगह पर परिवार के साथ की तस्वीर लगाई है। वहीं बीते दिन उन्होंने अपने बेटे वीर की तस्वीर भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी। जिसे देखकर लगता है कि अब मंदिरा धीरे- धीरे कर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं। ये देख उनके दोस्त भी खासे खुश हैं और उनका समर्थन कर रहे हैं।

Edited By: Pratiksha Ranawat