Move to Jagran APP

Mallika Sherawat ने शेयर की कमला हैरिस से मुलाकात की बातें, कहा- अच्छी राय देती हैं हैरिस

Mallika Sherawat on Kamala Harris अब जो बाइडन अमेरिका के अगले राष्ट्रपति और कमला हैरिस उप-राष्ट्रपति होंगी। बाइडन और कमला हैरिस की जीत के बाद भारत में बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत का काफी जिक्र किया जा रहा था।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 10 Nov 2020 11:21 AM (IST)Updated: Tue, 10 Nov 2020 11:21 AM (IST)
Mallika Sherawat ने शेयर की कमला हैरिस से मुलाकात की बातें, कहा- अच्छी राय देती हैं हैरिस
कमला हैरिस और मल्लिका शेरावत (फोटो- फेसबुक)

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेरीका राष्ट्रपति चुनाव में जो बाइडन ने जीत दर्ज कर ली है। अब जो बाइजेन अमेरिका के अगले राष्ट्रपति और कमला हैरिस उप-राष्ट्रपति होंगी। बाइडन और कमला हैरिस की जीत के बाद भारत में मल्लिका शेरावत का काफी जिक्र किया जा रहा था। दरअसल, एक्ट्रेस ने कुछ साल पहले कमला हैरिस से मुलाकात की थी और उनके अमेरिका की राष्ट्रपति बनने की बात कही थी।

loksabha election banner

अब मल्लिका ने कमला हैरिस के उप-राष्ट्रपति बनने के बाद कहा है कि कमला ने उन्हें ना सिर्फ 'ग्रेट एडवाइज' दी थी, बल्कि उस वक्त उन्हें काफी कंफर्टेबल महसूस करवाया था, जब वो काफी परेशान थीं। बता दें कि मल्लिका शेरावत ने 2011 की फिल्म पॉलिटिक्स ऑफ लव में कमला हैरिस पर आधारित एक डेमोक्रेटिक अभियान कार्यकर्ता की भूमिका निभाई थी। इसलिए फिल्म की तैयारी के लिए, मल्लिका ने अपनी भूमिका के बारे में रिसर्च करने के लिए 2009 में सैन फ्रांसिस्को का दौरा किया। यहां अमेरिका की अपनी यात्रा के दौरान है मल्लिका ने कमला हैरिस से मुलाकात की थी।

अब एक्ट्रेस मल्लिका ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा है कि कमला बेजुबानों के लिए आशा है और उनकी आवाज है। मल्लिका ने बताया कि कमला ने उन्हें भी पॉलिटिक्स ऑफ लव की तैयारी के समय सलाह दी थी। उन्होंने बताया, 'पॉलिटिक्स ऑफ लव की तैयारी के दौरान भी उन्होंने काफी मदद की थी। मैंने एक डेमोक्रेट स्वयंसेवक की भूमिका निभाई, जो फिल्म में आधा भारतीय, आधा अफ्रीकी-अमेरिकी था। मुझे याद है कि उन्होंने काफी सलाह दी। उन्होंने कैरेक्टर को बैलेंस रखने के लिए कहा था और फिल्म डेमोक्रेट और रिपब्लिकन को प्रजेंट कर रही थीं।'

बता दें कि कमला हैरिस अमेरिका की पहली महिला उपराष्ट्रपति हैं। उन्होंने उप-राष्ट्रपति बनने के बाद भी इसका जिक्र किया था और कहा था कि मैं ऑफिस में पहली महिला हूं, लेकिन मैं आखिरी नहीं हूं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.