Move to Jagran APP

Gul Makai Trailer: तालिबानी जुल्म के खिलाफ लड़ने वाली मलाला के फिल्म का ट्रेलर है दिल दहला देने वाला

फिल्म गुल मकई में मलाला की मां का दमदार किरदार फेमस एक्ट्रेस दिव्वा दत्ता और पिता के रोल में अतुल कुलकर्णी निभा रहे हैं। वहीं फिल्म का निर्देशन आजम खान कर रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 10 Jan 2020 10:50 AM (IST)Updated: Fri, 10 Jan 2020 10:50 AM (IST)
Gul Makai Trailer: तालिबानी जुल्म के खिलाफ लड़ने वाली मलाला के फिल्म का ट्रेलर है दिल दहला देने वाला
Gul Makai Trailer: तालिबानी जुल्म के खिलाफ लड़ने वाली मलाला के फिल्म का ट्रेलर है दिल दहला देने वाला

नई दिल्ली, जेएनएन। इनदिनों बॉलीवुड में एक के बाद एक बायोपिक बनने बन रही है। इसी बीच दुनिया की सबसे कम उम्र की नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजेई पर भी बन रही बायोपिक जल्द ही सिनेमाघरो में रिलीज होगी। इस फिल्म का नाम 'गुल मकई'  है। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था। वहीं अब 'गुल मकई' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 'गुल मकई' के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है और ये साथ ही सोशल मीडिया पर वायलर हो रहा है।

loksabha election banner

'गुल मकई' का ट्रेलर लगभग ढाई मिनट का है। इस ढाई मिनट के ट्रेलर से ही पता चल रहा है कि फिल्म की कहानी काफी जबरदस्त होने वाली है। इसमें दिखाया गया है कि मलाला किस तरह तालिबान के डर और प्रताड़ना के खिलाफ जंग लड़ती है। वहीं ट्रेलर में घाटी की खूबसूरती के साथ शुरुआत होती है और डायलॉग होता है पश्तून ने कभी किसी लड़की के पैदा होने का जश्न नहीं मनेगा। अगले फ्रेम में देखने को मिलता है कि तालिबान के मिलिटेंट्स स्वात वैली के लोगों को टॉर्चर कर रहे हैं और मार रहे हैं। इसके बाद एक घटना से मलाला की पूरी जिंदगी ही बदल जाती है और मलाला फ्री एजुकेशन के सपोर्ट में अपनी बात लोगों तक पहुंचाने लगती है। मलाला ट्रेलर में एक स्पीच में कहती है कि कि अगर तालिबान के पास हथियारों की ताकत है तो हमारे पास कलम की ताकत है और एक बच्चा, एक शिक्षक, एक किताब और एक पेन दुनिया बदल सकती है।

 

View this post on Instagram

Let’s get lost together in the sea, where it’s just gonna be you and me. Let’s evade this world together, and enter the heavens together, where it’s just gonna be you and me. 📸 - @amit_dey_photography

A post shared by Reem Sameer Shaikh (@reem_sameer8) on

मलाला यूसुफजेई पर बन रही बायोपिक 'गुल मकई' में उनके जीवन से जुड़ी हर छोटी से बड़ी घटाना को दिखाया गया है। बता दें कि पाकिस्तान की स्वात वैली से निकल फ्री एजुकेशन की वकालत करने वाली एक्टिविस्ट मलाला की इस बायोपिक के ट्रेलर को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। इस फिल्म में मलाला के किरदार में एक्ट्रेस रीम शेख नजर आने वाली हैं। वहीं फिल्म में उनकी मां का दमदार किरदार फेमस एक्ट्रेस दिव्वा दत्ता और पिता के रोल में अतुल कुलकर्णी निभा रहे हैं। वहीं फिल्म का निर्देशन आजम खान कर रहे हैं। फिल्म में पंकज त्रिपाठी और मुकेश ऋषि जैसे सितारे भी नजर आएंगे। ये फिल्म 31 जनवरी को रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.