रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर काफी सीरियस रहती हैं। यही वजह है कि उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी होती हैं। हाल ही में उन्होंने यह बात स्वीकारी है कि वो नकचढ़ी हैं। 

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में उनकी खुद की एक अच्छी और बुरी बात बताते हुए कहा कि उनमें बुराई यह है कि वह नकचढ़ी हैं और उनकी अच्छाई यह है कि वह बहुत ही शांत स्वभाव की हैं। इस बारे में बताते हुए मलाइका अरोड़ा कहती हैं,'मैं बहुत ही नकचढ़ी हूं जो कि मेरे ख्याल से बहुत ही बुरी बात है और मेरी सबसे अच्छी खूबी यह है कि मैं बहुत शांत स्वभाव की हूं।' इस मौके पर मलाइका ने यह भी कहा कि वह किसी स्पोर्ट्स पर्सन की जीवनी पर बनने वाली बायोपिक में काम करना चाहती हैं। इस बारे में बताते हुए मलाइका कहती हैं, 'अगर मुझे किसी की भी बायोपिक करनी होगी तो मुझे लगता है वह कोई खिलाड़ी होगा। मैं खेलों को लेकर बहुत उत्साहित रहती हूं। तो मैं किसी भी महान खिलाड़ी के जीवन पर बनी फिल्म में काम करना चाहूंगी।'

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं होगी नीरज पांडे की अय्यारी

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में स्पेशल नंबर किये हैं। मलाइका सुपरहिट फिल्म 'दबंग' की निर्माता भी थी। मलाइका अरोड़ा कई रियलिटी शो में भी जज के तौर पर नज़र आती है। बता दें कि, मलाइका आए दिन जिम के बाहर स्पॉट की जाती हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी प्रेजेंस रहती है। कभी वे जिम में वर्कआउट के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो कभी फैशन इवेंट्स के फोटोज। इस तरह वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।  

यह भी पढ़ें: Box Office: चीन नहीं रोक पा रहा इस ‘...सुपरस्टार’ की रफ़्तार, आमिर की बंपर कमाई

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप