Move to Jagran APP

कपड़े संभालते हुए रोड पर भागती दिखीं मलाइका अरोड़ा, बोलीं- ‘भाग मल्ला भाग’

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी एक से बढ़कर एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक थ्रोबेक फोटो शेयर की है जिसमें वो रोड पर भगती हुई नज़र आ रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 25 Feb 2021 02:49 PM (IST)Updated: Thu, 25 Feb 2021 03:22 PM (IST)
कपड़े संभालते हुए रोड पर भागती दिखीं मलाइका अरोड़ा, बोलीं- ‘भाग मल्ला भाग’
Photo Credit - Malaika Arora Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी एक से बढ़कर एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक थ्रोबेक फोटो शेयर की है जिसमें वो रोड पर भगती हुई नज़र आ रही हैं। फोटो में मलाइका खेत के बीच में रोड पर अकेले भागती हुई दिख रही हैं, दूर-दूर तक उनके पास कोई नज़र नहीं आ रहा है।

loksabha election banner

फोटो में मलाइका ने सफेद रंग की कपड़े कैरी किए हुए हैं और चेहरा बालों से ढका हुआ है। इस फोटो में एक्ट्रेस काफी सैक्सी लग रही हैं। फोटो शेयर करते हुए मलाइका ने एक फनी कैप्शन भी लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘भाग मल्ला भाग…’। एक्ट्रेस की फोटो पर बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ ने भी कमेंट कर उनकी तारीफ की है। कटरीना ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘मेरे पसंदीदा फोटोशूट में से एक है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

आपको बता दें कि मलाइका सोशल मीडिया पर इतनी चर्चा में रहती हैं कि इनका लगभग हर रोज़ कोई न कोई वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पपी के साथ खेलते हुए वीडियो शेयर किया था जो काफी वायरल हुआ था। एक्ट्रेस ने जो वीडियो शेयर किया था उसमें वो एक कैफे में पपी कोको संग खेलती नजर आ रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि व्हाइट टीशर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स में मलाइका पूरे कैफे में इधर-उधर भाग रही हैं और कोको उनके पीछे-पीछे भाग रहा है। दोनों साथ में काफी मस्ती कर रहे हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो लोगों को भी काफी पसंद आया था। आप भी देखें वीडियो।

हाल ही में मलाइका अरोड़ा को उनकी बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर ख़ान के घर पर स्पॉट किया गया था। मलाइका अरोड़ा अपने ब्व़ॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ करीना कपूर के घर पहुंची थीं। आपको बता दें कि करीना ने हाल ही में दूसरे बेटे को जन्म दिया है। 21 फरवरी को ही करीना कपूर दूसरी बार मां बनी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.