Move to Jagran APP

जब कोरोना के डर की वजह से मलाइका अरोड़ा रेस्‍टोरंट के बाथरूम से निकलकर पैंट चढ़ाना भूल गई थीं, जानें पूरा किस्सा

मलाइका अरोड़ा सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी सक्रीय हैं। वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। वहीं मलाइका अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस का दिल जीत लेती हैं। ऐसे में एक बार फिर मलाइका चर्चा में आ गईं हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 25 Mar 2021 11:09 AM (IST)Updated: Thu, 25 Mar 2021 11:09 AM (IST)
जब कोरोना के डर की वजह से मलाइका अरोड़ा रेस्‍टोरंट के बाथरूम से निकलकर पैंट चढ़ाना भूल गई थीं, जानें पूरा किस्सा
Photo Credit - Malaika Arora Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा हमेशा ही अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। मलाइका खुद ही फिट नहीं रखती बल्कि वह अपने फैंस को भी फिट रहने के लिए इंस्पायर करती हैं। मलाइका सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी सक्रीय हैं। वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। वहीं मलाइका अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस का दिल जीत लेती हैं। ऐसे में एक बार फिर मलाइका चर्चा में आ गईं हैं। इस बार वह अपनी किसी बोल्ड फोटो की वजह से नहीं बल्कि कोरोना के डर से चर्चा में आईं हैं।

loksabha election banner

 

मलाइका ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नहीं बल्कि दो मजेदार किस्से शेयर किए हैं। उनका पहला किस्सा  कोविड-19 की वैक्‍सीन से जुड़ा है। उन्होंने बताया है कि कोविड-19 की वैक्‍सीन लगवाने के बाद वह घर आने वाले सभी मेहमानों से क्‍या कहती हैं। मलाइका ने लिखा, 'जब पहले मेहमान आते थे तो मैं उनसे कहती थी कि डरिए मत, हमारे डॉग को वैक्‍सीन लग चुकी है। अब मैं उनसे कहती हूं कि डरिए मत, हमें वैक्‍सीन लग चुकी है।'

वहीं दूसरा किस्सा शेयर करते हुए मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'मैं एक रेस्‍ट्रॉन्‍ट के बाथरूम में गई। मैंने कोहनी से दरवाजा खोला, मैंने पैर से टॉयलट सीट उठाई, मैंने टिश्‍यू की मदद से पानी का यूज किया, हाथ धोए और फिर कोहनी से ही बाथरूम का दरवाजा बंद किया और जब टेबल पर लौटकर आई तो एहसास हुआ कि पैंट चढ़ाना ही भूल गई हूं।' मलाइका के इन दोनों किस्सों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Gauri Khan Team (@gauri_khan8)

आपको बता दें कि हाल ही में बुधवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा के घर पर पार्टी रखी गई जिसमें कई नामी स्टार्स शामिल हुए। इस पार्टी में करण जौहर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, फेमस फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा, संजय कपूर की पत्नी महिप कपूर, सोहेल ख़ान की पत्नी सीमा ख़ान, शाहरुख ख़ान की वाइफ गौरी ख़ान, करिश्मा कपूर, नताशा पूनावाला और संजय कपूर नज़र आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Malla Addicted (@malaikaarora_love)

पार्टी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा अर्जुन और मलाइका की एक फोटो हाइलाइट हुई। वायरल हो रही है जिसमें वो करण जौहर के साथ सोफे पर बैठे दिख रहे हैं। इस फोटो में मलाइका, अर्जुन की काफी नज़दीक बैठी हैं और एक्टर ने मलाइका की कमर पर हाथ रखा हुआ है। दोनों ये लविंग फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.