Move to Jagran APP

Malaika Arora, Maldives Bikini Viral Photo: मलायका का बिकिनी लुक हुआ वायरल, देखें तस्वीरें

Malaika Arora Maldives Bikini Viral Photo 45 साल की मलायका अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं और अक्सर उन्हें कॉम्लीमेंट्स भी मिलते हैं।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 23 Jul 2019 11:21 AM (IST)Updated: Tue, 23 Jul 2019 03:16 PM (IST)
Malaika Arora, Maldives Bikini Viral Photo: मलायका का बिकिनी लुक हुआ वायरल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। मलायका अरोरा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। मगर, इस वक़्त उनकी मालदीव में छुट्टियां मनाने के दौरान ली गयी तस्वीरें इंटरनेट पर छायी हुई हैं। इन तस्वीरों में मलायका अलग-अलग अंदाज़ में दिख रही हैं और फ़ैंस को उनका हर अंदाज़े-बयां ख़ूब भा रहा है, जिसकी वजह से तस्वीरें वायरल हो गयी हैं।

loksabha election banner

मलायका का पिछला वीकेंड मालदीव में गुज़रा, जहां वो अपने गर्ल गैंग के साथ वेकेशन के लिए गयी थीं। इस दौरान मलायका ने बिकिनी पहनकर समदंर के नीले-हरे पानी में ख़ूब मस्ती की। मलायका के फैंस क्लब ने इन तस्वीरों को पोस्ट किया है। 45 साल की मलायका अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं और अक्सर उन्हें कॉम्लीमेंट्स भी मिलते हैं।  

मलायका ने मालदीव में डीप नेक ड्रेसेज़ से भी ख़ूब दिल धड़काए। बता दें कि पति अरबाज़ ख़ान से अलग होने के बाद से ही मलायका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों ने अब सार्वजनिक रूप से घूमना शुरू कर दिया है और अपनी रिलेशनशिप को छिपाने की कोशिश नहीं कर रहे। 

 

View this post on Instagram

Jus lounging around ...... #madives#verycasually

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

मलायका और अर्जुन एक्सर एक-दूसरे के साथ छुट्टियां मनाने विदेश जाते हैं। अर्जुन मलायका की तस्वीरों पर कमेंट भी करते हैं। 

 

मलायका की तस्वीरों पर कई बार यूज़र्स उल्टे-सीधे कमेंट भी कर देते हैं, मगर मलायका को इनसे कोई फ़र्क नहीं पड़ता। मलायका की फ़िटनेस कई लोगों को प्रेरित भी करती है और इसके लिए उन्हें सराहा जाता है। काम की बात करें तो मलायका छोटे पर्दे पर रिएलिटी शो में जज के रोल में नज़र आती रही हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.