Move to Jagran APP

Malaika Arora Trolled: अपनी वॉक के लिए मलाइका अरोड़ा बुरी तरह हुईं ट्रोल, लोगों ने कहा- सीधी चल रही थी अचानक..

Malaika Arora Trolled मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और बोल्डनेस से हमेशा इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं। लेकिन हाल ही में जिम के बाहर स्पॉट हुईं मलाइका अरोड़ा अपने फैशन को लेकर नहीं बल्कि अपनी वॉक को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 10 Aug 2022 07:15 PM (IST)Updated: Wed, 10 Aug 2022 07:15 PM (IST)
Malaika Arora Trolled: अपनी वॉक के लिए मलाइका अरोड़ा बुरी तरह हुईं ट्रोल, लोगों ने कहा- सीधी चल रही थी अचानक..
malaika arora gym video viral actress trolled on social media for walk. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Malaika Arora Trolled: मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे फिटेस्ट अभिनेत्रियों में से एक हैं। 48 साल की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस से अच्छी-अच्छी एक्ट्रेसेज को मात देती हैं। मलाइका अरोड़ा योग और जिम करके खुद को बिलकुल फिट रखती हैं। वह अक्सर अपने जिम के बाहर स्पॉट होती हैं। हाल ही में मलाइका को पैपराजी ने जिम जाते हुए अपने कैमरे में कैप्चर किया। लेकिन हमेशा अपने शॉर्ट और रिविलिंग कपड़ों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार होने वाली मलाइका इस बार अपनी वॉक को लेकर सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हुईं।

loksabha election banner

मलाइका अरोड़ा को उनकी वॉक के लिए सोशल मीडिया पर किया गया ट्रोल

मलाइका अरोड़ा के जिम में जाते हुए इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने कैमरे में कैप्चर किया। इस वीडियो में मलाइका स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स के साथ सिर पर कैप लगाए काफी हॉट लग रही हैं। अपने जिम की तरफ जाती हुईं मलाइका अरोड़ा काफी रश में दिखाई दीं। मलाइका अरोड़ा को जब पैपराजी ने आवाज दी तो एक्ट्रेसेस ने पीछे पलट के एक लुक दिया और वह स्पीड में जिम की तरफ गई। लेकिन इस दौरान जिस चीज ने लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा अपनी तरफ खींचा वह थी मलाइका अरोड़ा की वॉक।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अपनी वॉक के लिए यूजर्स के निशाने पर फिर आईं मलाइका अरोड़ा

वायरल हो रहे इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा की वॉक देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करते हुए अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने मलाइका को ट्रोल करते हुए लिखा, 'सीधी चल रही थी, पीठ होते ही चाल बदल ली'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'और अपना कितना मजाक उड़वाओगी मैडम'। अन्य यूजर ने लिखा, 'निश्चित तौर पर मलाइका बहुत ही फिट हैं, लेकिन वह जिस तरह से चलती हैं वह बहुत ही अजीब है, अच्छा नहीं लगता'। ऐसा पहली बार नहीं है जब मलाइका अरोड़ा अपनी वॉक को लेकर चर्चा में आई हैं। इससे पहले भी सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने उनकी वॉक की नकल करते हुए और मजाक उड़ाते हुए वीडियो शेयर की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.