Move to Jagran APP

Malaika Arora ने बहन अमृता अरोड़ा के साथ मटकाई मस्त कमर, लेकिन अंत में हुआ कुछ ऐसा मुंह के बल गिरीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा फिल्मों में भले ही ज्यादा नज़र न आएं लेकिन वो सोशल मीडिया पर भरपूर नज़र आती हैं। मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 07 Sep 2021 09:45 AM (IST)Updated: Tue, 07 Sep 2021 03:09 PM (IST)
Photo credit - Malaika arora insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा फिल्मों में भले ही ज्यादा नज़र न आएं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर भरपूर नज़र आती हैं। मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टा पर अपना एक डांसिंग वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा के साथ कमर मटकाती दिख रही हैं। लेकिन अंत में अमृता, मलाइका के साथ कुछ ऐसा कर देती हैं कि वो मुंह के बल जाकर गिरती हैं।

loksabha election banner

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक गाना काफी ट्रेंड कर रहा है जिसके बोल हैं ‘Bend Over’ इस गाने पर लोग अपनी-अपनी तरह से वीडियो बनाकर अपलोड कर रहे हैं। मलाइका और अमृता ने भी इस गाने पर रील बनाया और फैंस को सेक्सी मूव्स दिखाए। वीडियो में दोनों बहनें मस्ती से डांस करती दिख रही हैं, लेकिन अंत में अमृता मलाइका को बम से धक्का देती हैं और मलाइका आगे जाकर गिर जाती हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। देखें।

 

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

'अकेली' रह गई हैं मलाइका...

हाल ही में मलाइका और अरबाज खान के बेटे अरहान खान आगे की पढ़ाई के लिए विदेश चले गए हैं। जिसके बाद से मलाइका थोड़ी अकेली पड़ गई हैं। इस बारे में एक्ट्रेस ने इंडियन एक्सप्रेस से बात की और बताया कि वो इस चीज़ के साथ अबतक एडजस्ट नहीं कर पाई हैं कि अरहान उनके आसपास नहीं हैं। मलाइका ने कहा, ‘ये यकीनन बहुत मुश्किल है। मैं अभी अरहान के आसपास न होने आदत डाल रही हूं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि मुझे कभी भी इस चीज़ की आदत डल पाएगी’। वैसे आपको बता के मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा का हिस्सा बनी रहती हैं। खासकर अर्जुन कपूर के साथ उनके रिलेशनशिप के चर्चे तो आम हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.