Move to Jagran APP

Jhalak Dikhhla Jaa 11 की पार्टी में मलाइका अरोड़ा ने 'छैय्या छैय्या' पर किया डांस, अंकिता-विक्की भी आए नजर

Jhalak Dikhhla Jaa 11 का आज ग्रैंड फिनाले है जिसकी शूटिंग हाल ही में कम्प्लीट हुई। झलक के सक्सेसफुल सीजन को रैप-अप करने के बाद शो के जजेस Malaika Arora फराह खान और अरशद वारसी ने सेलिब्रिटीज के साथ जश्न मनाया। एक वीडियो सामने आया है जिसमें मलाइका अरोड़ा शोएब इब्राहिम के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sat, 02 Mar 2024 01:11 PM (IST)Updated: Sat, 02 Mar 2024 01:11 PM (IST)
मलाइका अरोड़ा के डांस ने जमाया रंग। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Jhalak Dikhhla Jaa 11 Success Party: डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' छोटे पर्दे के चर्चित रियलिटी शोज में से एक है। आज शो का ग्रैंड फिनाले है, जिसकी शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है। हाल ही में, शो के जजेस, एंकर्स और कंटेस्टेंट्स ने साथ में मिलकर रैप-अप पार्टी की।

loksabha election banner

'झलक दिखला जा 11' को मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), अरशद वारसी (Arshad Warsi) और फराह खान (Farah Khan) ने जज किया है। नवंबर 2023 में शुरू हुआ यह सीजन काफी सक्सेसफुल रहा। ऐसे में जश्न मनाना तो बनता है। शो के रैप-अप होने के बाद एक शानदार पार्टी आयोजित की गई।

मलाइका ने डांस से बटोरी सुर्खियां

फराह खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'झलक दिखला जा 11' के रैप-अप पार्टी का वीडियो शेयर किया है। इसके साथ फराह ने कैप्शन में लिखा, "झलक दिखला जा के जज अच्छे से जानते हैं कि किसी पार्टी में धमाल कैसे मचाना है। प्रतियोगियों की भी यही राय है। एक बहुत ही खास सीजन की क्या शानदार विदाई है।" 

वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा अपने चार्टबस्टर सॉन्ग छैय्या छैय्या पर शोएब इब्राहिम समेत बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ थिरकते हुए नजर आ रही हैं। मलाइका ने अपने डांस से सभी का ध्यान खींच लिया। इसके बाद सभी ने आंख मारे गाने पर भी खूब डांस किया। ब्लैक शिमरी को-ऑर्ड सेट में मलाइका स्टनिंग लग रही थीं।

यह भी पढ़ें- क्या Malaika Arora खाती हैं नॉनवेज? फराह खान के वीडियो से मचा बवाल, कभी खुद को बताया था 'वीगन'

कौन बना झलक दिखला जा 11 का विनर?

शनिवार की शाम को 'झलक दिखला जा 11' का ग्रैंड फिनाले है। ट्रॉफी के लिए टॉप 5 मनीषा रानी, शोएब इब्राहिम, अद्रिजा सिन्हा, धनश्री वर्मा और श्रीराम चंद्रा के बीच जंग होगी। कहा जा रहा है कि टॉप 3 में मनीषा, शोएब और अद्रिजा होंगे, जबकि विनर बिहार की मनीषा रानी बनेंगी। हालांकि, विनर का नाम ग्रैंड फिनाले में ही एलान किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें- Jhalak Dikhhla Jaa 11 का विनर बनने के बाद खतरों से खेलेगा ये खिलाड़ी, रोहित शेट्टी के शो के लिए पक्का हुआ नाम?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.