Move to Jagran APP

अर्जुन कपूर की इस फोटो पर मलाइका अरोड़ा ने पूछा- इतने सीरियस क्यों हैं?

Malaika Arora Comments on Arjun Kapoor Photos मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर की फोटो पर कमेंट कर पूछा है कि आप इतने सीरियस क्यों हैं?

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 06 Oct 2019 09:15 AM (IST)Updated: Sun, 06 Oct 2019 09:15 AM (IST)
अर्जुन कपूर की इस फोटो पर मलाइका अरोड़ा ने पूछा- इतने सीरियस क्यों हैं?
अर्जुन कपूर की इस फोटो पर मलाइका अरोड़ा ने पूछा- इतने सीरियस क्यों हैं?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपनी तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। कई बार दोनों एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आए हैं। अब कपल एक दुसरे की फोटो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया देने का मौका भी नहीं छोड़ते हैं और इंस्टाग्राम पर फोटो पर कमेंट जरूर करते हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा की एक ग्लैमरस फोटो पर कमेंट किया था, जिसके बाद अब मलाइका ने अर्जुन की फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

loksabha election banner

दरअसल, अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें अपलोड की है, जो उनके तैयार होने के वक्त की है। तस्वीरों में दिख रहा है कि तैयार होते समय कोई उन्हें बॉ पहना रहा है, इस वक्त अर्जुन कपूर एक्सप्रेशन लेस दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरें पर मलाइका ने कमेंट किया है और पूछा है कि 'इतने सीरियस क्यों हैं?'

अब मलाइका अरोड़ा के कमेंट के बाद से यह तस्वीर ज्यादा वायरल हो रही है। इससे पहले अर्जुन कपूर ने मलाइका की उस फोटो पर आग वाली इमोजी कमेंट की थी, जिसमें मलाइका काफी खुबसूरत और ग्लैमरस लग रही थीं। साथ ही यह तस्वीर काफी वायरल हुई थी, जिसमें मलाइका ने डीप नैक वाइट गाउन पहन रखा था। इस तस्वीर की वैसे भी कई लोगों ने तारीफ की थी।

कपल कई बार एक साथ वेकेशन पर जा चुके हैं और उनके वेकेशन की तस्वीरें आती रहती हैं। दोनों ने रिलेशनशिप की बात को स्वीकार लिया है, लेकिन अभी तक शादी को लेकर दोनों ने कुछ कंफर्म नहीं किया है। अगर अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही आशुतोष गोवारिकर निर्देशित फिल्म पानीपत में नजर आएंगे। फिल्म इतिहास पर आधारित है।

 

View this post on Instagram

Enjoyed every minute of hosting the @indiansportshonours w/ @mirzasaniar! Hope you guys enjoy the show tonight... #ISH2019 #bluerising

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.