Move to Jagran APP

Malaika Arora Saree Look: आधी रात को जालीदार साड़ी पहन घर से निकलीं मलाइका, मेकअप को लेकर लोगों ने उड़ाया मजाक

Malaika Arora transparent saree Look मलाइका अरोड़ा बीती रात अपने घर से नेट से की ट्रांसपेरेंट साड़ी पहने निकलीं। देखने वालों की सांसे थम गईं मलाइका जब इवेंट में पहुंचीं तो हर कोई उन्हें ही देखता रह गया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 10 Jul 2022 08:47 AM (IST)Updated: Sun, 10 Jul 2022 08:47 AM (IST)
malaika arora in strappy blouse with see through net transparent saree

नई दिल्ली, जेएनएन। मलाइका अरोड़ा ने शनिवार रात अपने हुस्न की बिजलियां गिराईं। एक इवेंट पर शिरकत करने के लिए मलाइका ने ऐसी झीनी सी साड़ी पहनी कि देखने वालों ने अपना दिल थाम लिया। घर ने निकलते ही मलाइका को पैपराजी से स्पॉट किया और उनकी बेपनाह खूबसूरती को अपने कैमरे में कैद किया। इस वीडियो को देख आप भी मलाइक से नजरें नहीं हटा पाएंगे, हालांकि कि कुछ लोगों ने यहां भी उन्हें ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ा।

loksabha election banner

आजकल फिल्मों से ज्यादा रियालिटी शो में बतौर जज नजर आ रहीं मलाइका अरोड़ा, शनिवार रात सफेद रंग की जालीदार साड़ी में दिखाई दीं। ऑफ व्हाइट कलर की नेट साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने हैवी बीड्स वर्क स्ट्रैपी ब्लाउज पेयर किया था, जो इसे और भी ज्यादा क्लासी बना रहा था। मलाइका ने राउंड बिग राइज ईयर रिंग्स और हैंड क्लच के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बला की हसीन मलाइका को देख हर कोई अपना दिल हार रहा था। बावजूद इसके सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख लोगों ने सवाल करना शुरू कर दिया। किसी को एक्ट्रेस का मेकअप ज्यादा लग रहा था तो किसी ने कहा कि चेहरे का रंग बॉडी से मैच नहीं कर रहा, थोड़ा कम फाउंडेशन लगाया करो। तो किसी ने डायरेक्ट पूछ लिया- प्लास्टिक सर्जरी करवाई है क्या?  

View this post on Instagram

A post shared by Movie Talkies (@movietalkies)

वैसे बता दें कि जिस इवेंट में मलाइका अरोड़ा पहुंची थीं वहां उनसे अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म 'एक विलेन 2' में उनकी परफॉर्मेंस को लेकर सवाल किया। अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की परफॉर्मेंस के बारे में बात करते हुए मलाइका ने कहा, 'वो बहुत शानदार हैं'।  मलाइका अरोड़ा की इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.