मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. अर्जुन कपूर और मलायका अरोड़ा को लेकर लगातार चर्चे होते रहते हैं. हाल ही में मलायका ने करण जौहर के शो पर अर्जुन की जम कर तारीफ भी की और अब एक बार फिर से उन्होंने अपने और अर्जुन कपूर के रिश्ते को लेकर अपनी बात रखी है.

उन्होंने हाल ही में अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को लेकर कहा कि यह सब मीडिया का बनाया हुआ है. मलायका ने कहा कि उन्हें लगता है कि सभी मूव ऑन करके प्यार और एक साथी पाना चाहते हैं, कोई ऐसा जिसके साथ वह सामंजस्य बिठा सकें. यदि ऐसा हो जाता है तो मैं मानती हूं कि आप लकी हैं. यदि आप यह कर सकते हैं तो मलायका को लगता है कि आप किस्मत वाले हैं, जो आपको जीवन में खुश रहने का दूसरा मौका मिल गया.

बता दें कि करण के शो पर जब अर्जुन आये थे और करण ने उनसे जानना चाहा था कि क्या वह अपनी गर्लफ्रेंड को अपने परिवार से मिलवायेंगे. इस पर अर्जुन ने बिना मलायका का नाम लिये अपनी बात रख दी थी, कि ऐसा होना ही होगा. बहुत कुछ है जो परिवार में पिछले कुछ महीनों में हुआ है और इसने मुझे जीने का नया नजरिया दिया है.

उन्होंने कहा था कि पिछले कुछ महीनों में उन्होंने एक साथी की कीमत को पहचाना है. अब ऐसे में देखना यह है कि दोनों अपनी शादी की खबर कब तक सभी से शेयर करते हैं.

यह भी पढ़ें: अमिताभ को लेकर रणवीर की दादी ने कही ये बात, कभी कर नहीं पायेंगे ये काम

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप